ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारRJD के सम्मेलन में बवाल, लालू के बेटे तेज प्रताप यादव गुस्से में निकले, बोले - श्याम रजक ने बहन की गाली दी

RJD के सम्मेलन में बवाल, लालू के बेटे तेज प्रताप यादव गुस्से में निकले, बोले - श्याम रजक ने बहन की गाली दी

तेज प्रताप ने लगे हाथ श्याम रजक पर आरएसएस और भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगाया और पार्टी से निकालने की मांग की। उन्होंने कहा कि श्री रजक से बैठक की टाइमिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गालियां दी।

RJD के सम्मेलन में बवाल, लालू के बेटे तेज प्रताप यादव गुस्से में निकले, बोले - श्याम रजक ने बहन की गाली दी
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाSun, 09 Oct 2022 03:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने पार्टी नेता श्याम रजक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मंत्री और उनकी बहन को भद्दी भद्दी गालियां दी। दिल्ली में आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक छोड़कर निकले तेज प्रताप यादव ने मीडिया से वार्ता में यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसका ऑडियो भी है। जिसे अपने पेज से वायरल कर पूरे प्रदेश की जनता को सुनाएंगे। बैठक छोड़ कर बीच से निकले तेज प्रताप से  मीडिया कर्मियों ने जब वजह पूछ लिया उन्होंने कहा कि गाली सुनने के लिए बैठक में क्यों रहेंगे? तेज प्रताप ने कहा की श्याम रजक ने उनके पी ए को भी गाली दी। तेज प्रताप ने लगे हाथ श्याम रजक पर आरएसएस और भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगाया और पार्टी से निकालने की मांग की। उन्होंने कहा कि जब श्री रजक से बैठक की टाइमिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब में गालियां दी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें गाली गलौज किया जा रहा है। यह ऑडियो श्याम रजक का बताया जा रहा है।  लाइव हिंदुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता। ऑडियो में कहा जा रहा है कि मंत्री बन गया तो पीए से बात करवाता है। इस दौरान गाली-गलौज अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया है।

दिल्ली में राजद का दो दिवसीय बैठक हो रही है। पहले दिन 9 अक्टूबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। लालू यादव के अलावे शरद यादव, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, रामचंद्र पूर्वे, अब्दुल बारी सिद्दिकी, श्याम रजक  समेत पार्टी के कई नेता मंच पर बैठे। तेजप्रताप यादव और श्याम रजक मंच पर एक साथ बैठे थे।बैठक के  दौरान भारी बवाल हुआ। मीटिंग शुरू होने के थोड़े देर बाद ही लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप गुस्से में लाल होकर मीटिंग छोड़कर निकल गये। बाहर निकलते ही ऐलान कर दिया कि उसने बहन की गाली दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि श्याम रजक आरएसएस का एजेंट है। तेज प्रताप ने कहा कि एक एक को हैसियत बता देंगे।