ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार मॉनसून सत्र का तीसरा दिन: विपक्षी विधायकों ने महंगाई-बेरोजगारी-बदसलूकी के खिलाफ किया प्रदर्शन 

बिहार मॉनसून सत्र का तीसरा दिन: विपक्षी विधायकों ने महंगाई-बेरोजगारी-बदसलूकी के खिलाफ किया प्रदर्शन 

बिहार विधानसभा के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। पिछले दो दिनों की तरह आज भी विपक्ष विरोधी तेवरों के साथ विधानभवन पहुंचा है। विपक्षी विधायकों ने आज विधानसभा परिसर में बालू के अवैध खनन,...

बिहार मॉनसून सत्र का तीसरा दिन: विपक्षी विधायकों ने महंगाई-बेरोजगारी-बदसलूकी के खिलाफ किया प्रदर्शन 
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पटना Wed, 28 Jul 2021 11:19 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन है। पिछले दो दिनों की तरह आज भी विपक्ष विरोधी तेवरों के साथ विधानभवन पहुंचा है। विपक्षी विधायकों ने आज विधानसभा परिसर में बालू के अवैध खनन, स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं की बिगड़ी स्थिति, महंगाई, बेरोजगारी और 23 मार्च को विधायकों के साथ मारपीट मामले को लेकर प्रदर्शन किया। 

इसके पहले विधानसभा अध्यक्ष से बातचीत के लिए राजद के ललित यादव और कांग्रेस के विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा उनके कक्ष में गए। ललित यादव ने कहा कि यदि हमारी बातें सुनी नहीं जाएंगी तो हम बाहर का रास्ता अख्तियार करेंगे और विरोध करेंगे। गौरतलब है कि विपक्ष ने सदन के बहिष्कार का ऐलान कर रखा है।

विपक्षी नेताओं के साथ बैठक में विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि भोजनावकाश के बाद कार्यमंत्रणा समिति की बैठक होगी। उन्होंने विपक्ष से सदन की कार्यवाही में भाग लेने का आग्रह किया। बातचीत में शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी व ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और माले के विधायक भी शामिल हुए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें