ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार जहरीली शराब कांडः औरंगाबाद में इलाज के दौरान बुधवार को 3 की मौत, दो दिनों में गया और औरंगाबाद में 14 की गई जान

जहरीली शराब कांडः औरंगाबाद में इलाज के दौरान बुधवार को 3 की मौत, दो दिनों में गया और औरंगाबाद में 14 की गई जान

शराबबंदी के बीच शराब पीकर मौत का सिलसिला जारी है। औरंगाबाद में शराब पीने से बुधवार को भी शेरघाटी में इलाज करा रहे तीन लोगों की मौत हो गई है। दो दिनों में अबतक 14 की जान शराब पीने के कारण जा चुकी है।

 जहरीली शराब कांडः औरंगाबाद में इलाज के दौरान बुधवार को 3 की मौत, दो दिनों में गया और औरंगाबाद में 14 की गई जान
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,औरंगाबादWed, 25 May 2022 11:19 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इस बीच शराब पीकर मौत का सिलसिला जारी है। औरंगाबाद में शराब पीने से बुधवार को भी शेरघाटी में इलाज करा रहे तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में खिरियावां निवासी विनय कुमार गुप्ता उर्फ बबलू गुप्ता (30 वर्ष), कटईया निवासी मनोज यादव, बेरी निवासी रविन्द्र सिंह, (65 वर्ष) शामिल है।

इसके अलावे चौधरी मुहल्ला निवासी धनंजय चौधरी, बेरी निवासी मोहम्मद नेजाम बेरी निवासी गुडु सिंह की स्थिति गंभीर  स्थिति बनी हुई है। गया के चंडीस्थान अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बुधवार को तीन लोगों की मौत के बाद औरंगाबाद में शराब पीने से मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। इसके पहले मंगलवार  को 8 लोगों की मौत जहरीली शराब के सेवन से हो गई थी। मंगलवार को मदनपुर के खिरियावां के शिव साव (65), मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुंदरगंज के अनिल शर्मा (45), सलैया के शिक्षक संतोष कुमार साव (30), मदनपुर के बेरी गांव के राहुल मिश्रा (25), अररूआ के सुरेश सिंह (65) और मदनपुर के पड़रिया गांव के दिल्केश्वर महतो व कमलेश राम और मदनपुर के जोगरी के रामजी यादव की मौत हुई थी।

उधर, गया में भी शराब पीने के बाद तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। उनकी मौत मंगलवार को हुई थी जबकि 12 लोग गंभीर रूप से बीमा हैं। गया में जिन लोगों की मौत हुई उनमें अमर पासवान (36), अर्जुन पासवान (42) व वसंत यादव (34) शामिल हैं। गया में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

 

epaper