ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारBegusarai news: ट्रेन में लूटपाट का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने आम्रपाली एक्सप्रेस से नीचे फेंका

Begusarai news: ट्रेन में लूटपाट का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने आम्रपाली एक्सप्रेस से नीचे फेंका

बरौनी से ट्रेन खुलने के कुछ देर बाद चार बदमाश उससे मोबाइल व रुपये छीनने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे ट्रेन की बोगी से नीचे फेंक दिया। खबर मिलते ही घायल के परिजन अस्पताल पहुंचे।

Begusarai news: ट्रेन में लूटपाट का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने आम्रपाली एक्सप्रेस से नीचे फेंका
Malay Ojhaबेगूसराय हिन्दुस्तानSat, 21 May 2022 10:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन में शनिवार की अहले सुबह बदमाशों ने एक रेलयात्री के साथ लूटपाट करने के दौरान विरोध करने पर उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इस घटना में रेलयात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय ग्रामीणों ने उपचार के लिए गोधना गांव स्थित एक निजी क्लीनिक पहुंचाया। घायल युवक की पहचान बेगूसराय जिले के सिंघौल ओपी क्षेत्र अंतर्गत नागदह गांव निवासी राजकुमार मल्लिक के 31 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार मल्लिक के रूप में की गई है। 

घटना के संबंध में घायल युवक ने उपचार के दौरान बताया कि वह आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ कर हाजीपुर जा रहा था। बरौनी से ट्रेन खुलने के कुछ देर बाद चार बदमाश उससे मोबाइल व रुपये छीनने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे ट्रेन की बोगी से नीचे फेंक दिया। अहले सुबह गुमटी संख्या- 18 के समीप सड़क पर टहलने निकले लोगों ने उसे रेलवे ट्रैक किनारे कराहते देखा तो उसे तुरंत उठा कर गोधना गांव स्थित एक निजी क्लीनिक में उपचार के लिए पहुंचाया। लोगों ने मोबाइल के जरिए मामले की सूचना घायल युवक के परिजनों को दी। 

मामले की खबर मिलते ही घायल के परिजन व रिश्तेदारों की अस्पताल में भीड़ जुट गई। अस्पताल पहुंच फतेहा पंचायत के सरपंच व भाजपा के जिला महामंत्री बिरजू मल्लिक ने बताया कि घायल युवक उसके रिश्तेदार हैं। घायल युवक से बातचीत के बाद उन्होंने बताया कि ट्रेन में उनके साथ चार बदमाशों ने लूटपाट कर उन्हें ट्रेन से नीचे धकेल दिया है। इधर, युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर किया गया है।
 

epaper