ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलः शादी से लौट रहे चाचा-भतीजा से लूट, मारकर सिर फोड़ा

सुपौलः शादी से लौट रहे चाचा-भतीजा से लूट, मारकर सिर फोड़ा

एक बाइक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर रोक लिया। बाइक रोकते ही बदमाशों ने उसके कनपटी में पिस्तौल सटा दी और रुपए मांगे। आनाकानी करने पर अन्य बदमाशों ने पिस्तौल की बट से सिर फोड़ दिया।

 सुपौलः शादी से लौट रहे चाचा-भतीजा से लूट, मारकर सिर फोड़ा
हिन्दुस्तान,सुपौलSat, 14 May 2022 03:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल में बेखौफ बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर चाचा-भतीजा से 7 हजार नकद औऱ दो मोबाइल लूट ली। विरोध करने पर सिर पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश चौघारा की तरफ भाग निकले। घटना सुपौल-सिंहेश्वर रोड पर हुई।

बताया जा रहा है कि परसा के मो. सरफराज औऱ उनका भतीजा दोस्त की शादी में शामिल होने मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बभनी गांव गए थे। देर रात अपनी बाइक से दोनों वापस सुपौल लौट रहे थे। रास्ते में एक बाइक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर रोक लिया। बाइक रोकते ही बदमाशों ने उसके कनपटी में पिस्तौल सटा दी और रुपए मांगे। रुपए देने में आनाकानी करने पर दो अन्य बदमाशों ने पिस्तौल की बट से सिर पर हमला कर लहूलुहान कर दिया और जेब से 7 हजार निकाल लिए।

भागते समय बदमाशों ने चाचा-भतीजा का मोबाइल भी ले लिया। वारदात के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी हालत में सोहेल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें