ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगुस्से में तेजस्वी, बोले- सुबह आवास खाली करने का नोटिस, शाम में सुरक्षा में कटौती

गुस्से में तेजस्वी, बोले- सुबह आवास खाली करने का नोटिस, शाम में सुरक्षा में कटौती

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास दस सर्कुलर रोड से सुरक्षा कम किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मुझे सुबह सरकारी आवास खाली करने को नोटिस भेजी...

गुस्से में तेजस्वी, बोले- सुबह आवास खाली करने का नोटिस, शाम में सुरक्षा में कटौती
हिन्दुस्तान ब्यूरो ,पटनाWed, 11 Apr 2018 07:02 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास दस सर्कुलर रोड से सुरक्षा कम किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मुझे सुबह सरकारी आवास खाली करने को नोटिस भेजी जाती है और शाम को परिवार की सुरक्षा घटा दी जाती है। 
उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम की हैसियत से प्राप्त राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष के नाते उन्हें मिली सुरक्षा को वे राज्य सरकार को वापस करते हैं। साथ ही विधायक के नाते उनके बड़े भाई तेजप्रताप को मिली सुरक्षा भी राज्य सरकार वापस ले ले। कहा कि हम गरीब जनता के बीच रहते हैं और जनता ही हमारी असल प्रहरी है।
 
देर रात जारी बयान में राज्य सरकार पर निशाना साधा हुए तेजस्वी प्रसाद ने कहा कि पिछले दस माह से सुरक्षा बढ़ाने और उसकी श्रेणी निर्धारित करने के लिए गृह विभाग को लिखा जा रहा है, लेकिन सुरक्षा बढ़ाने की जगह घटायी जा रही है। सीबीआई की पूछताछ के बाद सुरक्षा में कटौती का आदेश दिया जाना साजिश की तरफ इशारा करता है। 

तेजस्वी को सरकारी आवास खाली करने को नोटिस 
तेजस्वी प्रसाद को सरकारी आवास पांच देशरत्न मार्ग खाली करने को नोटिस जारी की गई है। अपने बयान में नेता प्रतिपक्ष ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बुधवार की सुबह उन्हें सरकारी आवास खाली करने को नोटिस भेजी गई।  उल्लेखनीय है कि उपमुख्यमंत्री के नाते पांच देशरत्न मार्ग का बंगला सुशील कुमार मोदी को दिया जाना है। तेजस्वी को मोदी का एक पोलो रोड का बंगला दिए जाने की बात है। इसको लेकर भवन निर्माण विभाग ने पहले भी कई बार नोटिस जारी की है। इसको लेकर खींचतान जारी है। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें