ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगोपालगंज: मंडल कारा के दस कैदी फिर मिले कोरोना संक्रमित, आइसोलेट कर शुरू हुआ इलाज

गोपालगंज: मंडल कारा के दस कैदी फिर मिले कोरोना संक्रमित, आइसोलेट कर शुरू हुआ इलाज

एक बार फिर गोपालगंज जिले के थावे के चनावे स्थित मंडल कारा के दस कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी बीमार कैदियों को आइसोलेट कर डॉक्टरों की निगरानी में इलाज शुरू कर दिया गया है। चार दिन पूर्व डेढ़ सौ...

गोपालगंज: मंडल कारा के दस कैदी फिर मिले कोरोना संक्रमित, आइसोलेट कर शुरू हुआ इलाज
एक संवाददाता,थावेWed, 26 May 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एक बार फिर गोपालगंज जिले के थावे के चनावे स्थित मंडल कारा के दस कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी बीमार कैदियों को आइसोलेट कर डॉक्टरों की निगरानी में इलाज शुरू कर दिया गया है। चार दिन पूर्व डेढ़ सौ कैदियों का सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए लिया गया था। जिसमें बुधवार को आई रिपोर्ट में दस कैदियों के संक्रमित होने पुष्टि हुई है। इससे पहले बीती 17 मई को भी मंडल कारा में 86 कैदी एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिले थे। 

थावे के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अविनाश कुमार ने बताया कि सभी संक्रमित कैदियों को मेडिसिन किट दिए गए हैं। जेल अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि  मंडल कारा में साफ-सफाई के साथ संक्रमण को रोकने के लिए पर्याप्त कदम उठाए गए हैं। सभी संक्रमितों का मुस्तैदी से इलाज किया जा रहा है। कैदियों को वैक्सीन देने का काम भी चल रहा है।

86 कैदी मिले थे कोरोना संक्रमित
17 मई को चनावे मंडल कारा में 86 कैदी कोरोना संक्रमित मिले थे। इनकी रिपोर्ट आने के बाद कारा प्रशासन व दूसरे कैदियों में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में सभी संक्रमित कैदियों को आइसोलेशन वार्ड में रखकर इलाज शुरू कर दिया गया था। थावे के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि ट्रूनेट जांच के लिए डेढ़ सौ कैदियों का सैंपल लिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें