ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपंचायत का अजब फरमान, भरी सभा में युवक के हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

पंचायत का अजब फरमान, भरी सभा में युवक के हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के कुंज पंचायत के दिरमोबारा गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक के हाथ पैर बांध कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो...

पंचायत का अजब फरमान, भरी सभा में युवक के हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल
लाइव हिंदुस्तान,नवादाWed, 28 Apr 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के कुंज पंचायत के दिरमोबारा गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक के हाथ पैर बांध कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लोगों को युवक की पिटाई करते हुए साफ देखा जा सकता है। साथ ही वे गांव का भी नाम ले रहे हैं।

वीडियो को शिव मंदिर परिसर में रिकॉर्ड किया गया है। इसमें युवक के हाथ पैर बांधकर दो- तीन लोग डंडे से उसकी पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। जानकारी के अनुसार, युवक की पिटाई करने वालों में गांव के लोग और बीजेपी के एक पूर्व नेता का भाई भी बताया जा रहा है। वह युवक को गाली देने के साथ ही उसकी पिटाई भी करता है।

पिटाई से पहले बैठी थी पंचायत
पिटाई से पहले मंदिर परिसर में पंचायत बैठी थी। इसमें युवक के हाथ पैर बांधकर पीटने की सजा सुनाई गई। इस दौरान पीड़ित के घरवाले उसे छोड़ देने की गुहार लगाते रहे। युवक पर किसी के घर में गलत नीयत से घुसने और मोके पर पकड़ लिए जाने का आरोप लगा है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच चल रही है। कानून को हाथ में लेने और इस तरह का फैसला सुनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें