ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशर्मनाक! बाजार में अचानक चलते-चलते हुई बुजुर्ग की मौत, पिता का शव छोड़कर भागी बेटी

शर्मनाक! बाजार में अचानक चलते-चलते हुई बुजुर्ग की मौत, पिता का शव छोड़कर भागी बेटी

नालंदा जिले के स्थानीय बाजार के थाना मोड़ के पास रविवार की शाम चलते-चलते एक बुजुर्ग की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों के साथ पुलिस का भी यही कहना है कि बुजुर्ग अपनी बेटी के साथ आ रहे थे। लेकिन वह शव को...

शर्मनाक! बाजार में अचानक चलते-चलते हुई बुजुर्ग की मौत, पिता का शव छोड़कर भागी बेटी
निज संवाददाता,हरनौतSun, 25 Apr 2021 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा जिले के स्थानीय बाजार के थाना मोड़ के पास रविवार की शाम चलते-चलते एक बुजुर्ग की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों के साथ पुलिस का भी यही कहना है कि बुजुर्ग अपनी बेटी के साथ आ रहे थे। लेकिन वह शव को छोड़कर भाग गयी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी है। समाचार लिखे जाने तक शव बाजार में ही पड़ा था। 

मृतक की पहचान पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र स्थित मिसी गांव निवासी देवीलाल रविदास के रूप में की गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बुजुर्ग बख्तियारपुर की ओर से आने वाली बस से उतरे थे। उनके साथ उनकी बेटी भी थी। बस से उतरने के बाद कुछ कदम चलते ही बुजुर्ग लड़खड़ाकर गिर गये। 

यह देखकर उनकी बेटी उसी बस पर सवार होकर चली गयी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। काफी देर बाद भी पुलिस वहां नहीं पहुंची थी। स्थानीय लोगों ने भी कोरोना के भय से हाथ नहीं लगाया। थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग अपनी पुत्री के साथ आ रहे थे। इसी दौरान उनकी मौत हो गयी। परिजन के साथ जिला प्रशासन को भी घटना की सूचना दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें