ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमां को धक्का देकर गिराया फिर अधेड़ ने 13 साल की छात्रा के साथ सरेआम की छेड़खानी

मां को धक्का देकर गिराया फिर अधेड़ ने 13 साल की छात्रा के साथ सरेआम की छेड़खानी

ललमटिया थाना क्षेत्र के पीपरपांती के पास शुक्रवार दोपहर दो बजे मां के साथ स्कूल से घर लौट रही एक 13 वर्षीय छात्रा का रास्ता रोक कर सरेआम छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। वहीं आरोपित की जमकर पिटाई...

मां को धक्का देकर गिराया फिर अधेड़ ने 13 साल की छात्रा के साथ सरेआम की छेड़खानी
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,नाथनगरFri, 26 Mar 2021 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ललमटिया थाना क्षेत्र के पीपरपांती के पास शुक्रवार दोपहर दो बजे मां के साथ स्कूल से घर लौट रही एक 13 वर्षीय छात्रा का रास्ता रोक कर सरेआम छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। वहीं आरोपित की जमकर पिटाई के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले के दिया गया है। 

आरोपी की पहचान पुलिस ने नूरपुर राजपूतटोला के राजेंद्र सिंह के पुत्र सोनू कुमार सिंह के रूप में की है। दिए आवेदन में छात्रा की मां ने लिखा है कि वह अपनी बेटी को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में अचानक सामने आए उक्त 35 वर्षीय आरोपी ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और बेटी का हाथ खींचकर जबरन उसे ले जाने लगा। 

विरोध करने आरोपी बेटी के साथ अश्लील हरकत करने लगा। हल्ला करने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने भाग रहे आरोपी की पकड़ कर पिटाई कर दी और उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। मामले पर ललमटिया थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि छात्रा की मां की लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। शनिवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा। आरोपित की गिरफ्तारी में स्थानीय लोगों की भी काफी मदद मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें