ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजुड़वा बेटी होने पर पति ने कॉल कर पत्नी से बोला तलाक तलाक तलाक

जुड़वा बेटी होने पर पति ने कॉल कर पत्नी से बोला तलाक तलाक तलाक

तीन तलाक विधेयक के पारित होने के महज चार दिन बाद ही सदर थाना क्षेत्र के बसबिट्टी गांव में फोन पर अपनी पत्नी को कथित रूप से तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता फरजाना खातून शिकायत...

जुड़वा बेटी होने पर पति ने कॉल कर पत्नी से बोला तलाक तलाक तलाक
हिन्दुस्तान संवाददाता,सुपौलSun, 04 Aug 2019 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन तलाक विधेयक के पारित होने के महज चार दिन बाद ही सदर थाना क्षेत्र के बसबिट्टी गांव में फोन पर अपनी पत्नी को कथित रूप से तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता फरजाना खातून शिकायत लेकर महिला थाना पहुंची। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि कर्णपुर पंचायत के महेशपुर वार्ड 2 निवासी मो. इसराइल की पुत्री फरजाना का निकाह बसबिट्टी के नुरुल होदा के पुत्र एकरामुल से तीन साल पहले हुई। निकाह के एक साल बाद ऑपरेशन के बाद लड़की पैदा हुई। लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी मौत हो गई। इस बीच 20 जुलाई को फिर से फरजाना ने जुड़वां बेटी को जन्म दिया।

इसके बाद से ही फरजाना का शौहर औऱ उसका परिवार फरजाना से नाखुश रहने लगा था। परिजनों ने फरजाना को अपने मां बाप से दोनों बच्ची के नाम पर 1-1 लाख रुपया फिक्स कराने का दबाव दिया। असमर्थता जताने पर उसे टॉर्चर करने लगे।

इसी क्रम में शनिवार की रात एकरामुल ने मां-बाप के कहने पर बाहर रह रहे एकरामुल ने फरजाना को फोन पर तीन तलाक बोलकर काट दिया। इसके बाद एकरामुल के परिजनों ने फरजाना को घर से निकाल दिया। इसके बाद वह अपने पिता के साथ रविवार को महिला थाना पहुंची।

Triple Talaq Bill : पत्नी को खुशी जताना पड़ा महंगा, पति ने दिया तलाक

परिवार को छोड़ प्रेमी संग भागने का बनाया ये प्लान,जानें कैसे फिरा पानी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें