ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Hooch Tragedy: छपरा में मृतकों के परिजनों से मिले चिराग पासवान, बोले- बिहार में लगे राष्ट्रपति शासन

Bihar Hooch Tragedy: छपरा में मृतकों के परिजनों से मिले चिराग पासवान, बोले- बिहार में लगे राष्ट्रपति शासन

छपरा में जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों से लोक जनशक्ति पार्टी (आर) और सांसद चिराग पासवान ने मुलाकात की। और शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान उन्होने कहा कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लगे।

Bihar Hooch Tragedy: छपरा में मृतकों के परिजनों से मिले चिराग पासवान, बोले- बिहार में लगे राष्ट्रपति शासन
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाSat, 17 Dec 2022 05:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों से शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी (आर) और सांसद चिराग पासवान ने मुलाकात की। और शोक संवेदना प्रकट की। मशरक के बहरौली गांव में चिराग पासवान मृतकों के परिजनों मिले, इसे दौरान वो काफई भावुक हो गए और पीड़ितों को गले से लगा लिया। इस दौरान चिराग ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जहरीली शराब से हत्या कराई गई है, नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। लेकिन वह नहीं देंगे, मौत का तांडव नीतीश देख रहे हैं। नीतीश को मृतकों के परिजनों को मुआवजा देना चाहिए और  बिहार में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए। 

राज्यपाल से मुलाकात करेंगे चिराग पासवान

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश बताएं उनको मृतक के परिजनों से क्या दिक्कत है। मुआवजा क्यों नहीं दे रहे हैं? शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब कहां से आ रही नीतीश यह जवाब दें।  शराबबंदी कानून के तहत निर्दोष गरीबों को जेल में बंद किया गया। पुलिस-प्रशासन शराब बेचवाती है। 150 से ज्यादा लोग मरे हैं, आंकड़ा छुपाया जा रहा है।  आपको बता दें आज शाम मशरख मे जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों के प्रति सरकार के उदासीन रवैये के खिलाफ लोजपा (रामविलास) का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व मे राज्यपाल से मुलाकात करेगा। 

बिहार में जहरीली शराब पीने से 70 से ज्यादा लोगों की मौतें हो चुकी है। लोगों की लगातार हो रही मौत से हाहाकार मचा हुआ है। चिराग से पहले पप्पू यादव ने भी छपरा पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की थी। वहीं बीजेपी के भी कई नेता छपरा पहुंचे थे। मृतकों के लिए लगातार मुआवजे की मांग की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें