ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजमानत पर छूटकर फरार कुख्यात रवि गोप मामले में गृह विभाग करेगा तय दोषी कौन

जमानत पर छूटकर फरार कुख्यात रवि गोप मामले में गृह विभाग करेगा तय दोषी कौन

पटना में जेल जाने के 48 घंटे बाद जमानत पर छूटकर फरार कुख्यात रवि गोप के मामले में आखिरकार दोषी कौन है, किस स्तर चूक हुई, किस पर कार्रवाई होगी, यह गृह विभाग के आदेश पर तय होगा। इसके लिए सिटी एसपी...

जमानत पर छूटकर फरार कुख्यात रवि गोप मामले में गृह विभाग करेगा तय दोषी कौन
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोTue, 15 Dec 2020 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना में जेल जाने के 48 घंटे बाद जमानत पर छूटकर फरार कुख्यात रवि गोप के मामले में आखिरकार दोषी कौन है, किस स्तर चूक हुई, किस पर कार्रवाई होगी, यह गृह विभाग के आदेश पर तय होगा। इसके लिए सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्र की ओर से एसएसपी को जो जांच रिपोर्ट सौंपी गई है, उसे गृह विभाग को भेजा नहीं जा सका है।

एसएसपी और डीएम की संयुक्त रिपोर्ट भेजे जाने के बाद आगे की कार्रवाई गृह विभाग के आदेश पर तय होगी। रवि गोप की जमानत पर और फरारी को लेकर जेल प्रशासन और पुलिस एक-दूसरे पर ठीकरा फोड़ रहा है। जेल प्रशासन अपनी बात पर अडिग है कि कोर्ट के आदेश पर ही रवि गोप को जेल से रिहा किया गया। उन्हें पुलिस द्वारा कोई प्रोडक्शन वारंट नहीं मिला था जबकि एसएसपी ने कहा था कि जेल को प्रोडक्शन वारंट देने की तैयारी में पुलिस थी, लेकिन इससे पहले उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

 दरअसल, मामला दानापुर थाने से एक मामले में रवि गोप वांटेड था। ऐसे में उसे रिमांड पर दानापुर पुलिस को लेना था। इस मामले में की जांच रिपोर्ट एसपी सिटी वेस्ट से मांगे जाने पर भी कई तरह के सवाल खड़े हुये हैं। वजह दानापुर थाना उनके ही क्षेत्र में आता है। जानकारों की मानें तो ऐसे में जांच रिपोर्ट किसी अन्य अधिकारी से मांगी जानी थी।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें