DA Image
24 फरवरी, 2020|4:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस वाले पर भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, कहा- इसे सस्पेंड करवाइए

mangal pandey bihar health minister

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक पुलिस वाले को सस्पेंड करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शुक्रवार का है। मंत्री सीवान में एक अस्पताल के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने मंगल पांडे का एक वीडियो जारी किया है। इसमें देखा जा सकता है कि जब मंगल पांडे मंच पर जाने के लिए बढ़ रहे होते हैं तब पुलिस वाला एक मंत्री को रोकता है। इस बात से वे नाराज हो जाते हैं और चलना बंद कर देते हैं। मंगल पांडेय कहते हैं, 'पागल है क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आपलोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए।'

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान समते राज्य सरकार के कई मंत्री भी पहुंचे थे। इस कारण वहां पर सुरक्षा कड़ी थी। जिस पुलिस वाले पर मंत्री मंगल पांडे भड़कते हुए दिख रहे हैं, उसे समारोह में सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखने के लिए तैनात किया गया था। मंगल पांडे भी सीवान जिले के ही रहने वाले हैं। अपने जिले की पुलिस पर इस कदर भड़कते हुए देख वहां मौजूद लोग आश्चर्य में पड़ गए।

मंगल पांडे 2013-17 तक बिहार बीजेपी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वर्तमान में वे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं और इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश के प्रभारी भी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Health Minister Mangal Pandey asks for suspension of a police officer who fails to recognise the minister In Siwan