DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'चमकी' बुखार के कारण बच्चों की मौत पर बैठक में मंगल पांडे ने पूछा मैच का स्कोर- Video

bihar health minister mangal pandey asks for latest cricket score during state health department mee

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने मुजफ्फरपुर के एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से होने वाली मौतों के बारे में राज्य के स्वास्थ्य विभाग की बैठक के दौरान क्रिकेट स्कोर पूछा। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मंगल पांडे को यह कहते सुना जा सकता है कि कितने विकेट आउट हुए है। वहीं पीछे से आवाज आ रही है चार। आपको बता दें कि वीडियो कल यानी 16 जून का बताया जा रहा है और बैठक के दौरान इंडिया-पाकिस्तान का मैच चल रहा था। 

आपको बता दें कि पिछले सोलह दिनों में  एईएस से अबतक मुजफ्फरपुर और उसके आसपास के जिलों के 121 बच्चों की मौत हो चुकी है। उनमें 95 मासूमों की लाश केवल मेडिकल कॉलेज से निकली है। पिछले कुछ दिनों से औसतन आठ से दस बच्चों की मौत हो रही है। कल केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्द्धन और उनकी टीम के सामने ही दो बच्चों ने दम तोड़ दिया। ऐसे उनके निरीक्षण के दौरान हर घंटे एक बच्चे के जीवन की डोर टूटती रही और उनका निरीक्षण चलता रहा। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन और डॉक्टरों के सामने स्थिति तो तब विकट हो गई जब पीआईसीयू में जिस बच्चे का देख रहे थे उसके बगल में अचानक चीख-पुकार मचने लगी। देवरिया की निशा जिंदगी की लड़ाई हार गई थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar Health Minister Mangal Pandey asks for latest cricket score during State Health Department meeting over Muzaffarpur Acute Encephalitis Syndrome deaths