ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबीजेपी का सवाल, राजद के प्रशिक्षण शिविर में किस चीज की दी जा रही ट्रेनिंग

बीजेपी का सवाल, राजद के प्रशिक्षण शिविर में किस चीज की दी जा रही ट्रेनिंग

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद के प्रशिक्षण पर निशाना साधा। कहा कि राजद जिन कार्यों के लिए जाना जाता है और जिस चीज के लिए जनता में उनकी ख्याति है। पार्टी की कार्य संस्कृति और कार्य परम्परा क्या...

बीजेपी का सवाल, राजद के प्रशिक्षण शिविर में किस चीज की दी जा रही ट्रेनिंग
पटना, हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Sep 2021 07:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद के प्रशिक्षण पर निशाना साधा। कहा कि राजद जिन कार्यों के लिए जाना जाता है और जिस चीज के लिए जनता में उनकी ख्याति है। पार्टी की कार्य संस्कृति और कार्य परम्परा क्या रही है? किस चीज का प्रशिक्षण दिया जा रहा है? मंत्री ने एक सवाल पर पत्रकारों को राजद के शिविर पर नजदीकी नजर रखने की सलाह दी। कहा कि राजद के शिविर में किसी-किस चीज की ट्रेनिंग दी जा रही है। प्रशिक्षण देने वालों की पृष्ठभूमि क्या है, यह भी देखें। 

मंगलवार को भाजपा कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम के दौरान मंत्री श्री पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत में डेंगू को लेकर कहा कि पूर्व के वर्षों से मरीजों का आंकड़ा बहुत कम सामने आ रहा है। सरकार द्वारा पूरी मुस्तैदी से डेंगू मरीजों पर निगरानी रखी जा रही है। इसके लिए राज्य के सभी बड़े अस्पतालों में मरीजों के लिए समुचित व्यवस्था की गई है। मधुबनी में कोरोना के आठ मरीज पाये जाने से जुड़े सवाल पर कहा कि आरटीपीसीआर जांच द्वारा क्रॉस चेकिंग की जा रही है। रिपोर्ट आने पर यथोचित कार्रवाई विभाग करेगा। सहयोग कार्यक्रम में मंत्री ने राज्यभर से आये लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके निदान की कोशिश की। 

नालंदा के शैलेन्द्र यादव ने एकंगरसराय एनएच-4 के पुनर्निर्माण, मधेपुरा से डॉ. राहुल कुमार ने मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में पुनः नियुक्ति के संबंध में, दानापुर से जितेन्द्र राय बाढ़ की राशि के भुगतान के संबंध में, मधुबनी से लोकेश कुमार शर्मा सार्वजनिक कुआं के अतिक्रमण को हटाने के संबंध में, बख्तियारपुर से दीपक कुमार सिन्हा कोरोना संक्रमण से मृत्यु होने पर सरकार द्वारा राशि भुगतान के संबंध में, पटना से अनंत पासवान ने पत्नी को महावीर कैंसर में इलाज के लिए मदद के संबंध में मंत्री को आवेदन सौंपा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें