DA Image
3 मार्च, 2021|10:02|IST

अगली स्टोरी

कोरोना काल में बीमार पिता को साइकिल से दिल्ली से दरभंगा लाने वाली ज्योति बनी ‘ड्रग्स पर पूर्ण विराम’ की ब्रांड एम्बेसडर

कोरोना काल में बीमार पिता को लेकर दिल्ली से 7 दिनों में 1200 किमी. की दूरी तय कर घर पहुंचने वाली दरभंगा की ज्याति कुमारी को राज्य सरकार ने ‘ड्रग्स पर पूर्ण विराम’ अभियान के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। 

सामाजिक सुरक्षा निदेशक दयानिधान पांडेय ने कहा कि ज्योति मजबूत इरादा और हौसला दिखाते हुए अपने बीमार पिता को साइकिल से लेकर घर पहुंची। इस सराहनीय कार्य के लिए ही उसे समाज कल्याण विभाग ने ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। श्री पांडेय ने शुक्रवार को ज्योति को इस उपलब्धि के लिए सम्मानित भी किया। सम्मान के रूप में उसे 50 हजार का चेक के साथ टैब और ट्रैक शूट दिया गया।  

उन्होंने कहा कि आज के युवाओं को ज्योति से विपरीत परिस्थितियों में हार नहीं मानने, साहस के साथ अपनी मंजिल प्राप्त करने की सीख लेनी चाहिए। किसी भी तरह का नशा स्वयं एवं परिवार को बर्बाद कर देता है। इस कार्यक्रम के माध्यम से किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन न करने का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।
ज्योति के ब्रांड अम्बेसडर बनने से प्रचार-प्रसार को और गति मिलेगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar government has made jyoti kumari brand ambassador of complete stop on drugs jyoti brought ailing father from delhi to darbhanga during corona period