ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारJDU विधायक गोपाल मंडल का डांस करते वीडियो वायरल, MLA के कथित पीए का बयान- इसमें बुराई क्या है

JDU विधायक गोपाल मंडल का डांस करते वीडियो वायरल, MLA के कथित पीए का बयान- इसमें बुराई क्या है

बिहार के गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। रविवार को उनका महिला डांसर संग डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में वे कई महिला डांसर के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं। सोशल...

JDU विधायक गोपाल मंडल का डांस करते वीडियो वायरल, MLA के कथित पीए का बयान- इसमें बुराई क्या है
भागलपुर, वरीय संवाददाताMon, 14 Dec 2020 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। रविवार को उनका महिला डांसर संग डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में वे कई महिला डांसर के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो छोटी परबत्ता में हुए एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

गोपालपुर विधायक का डांस करते हुए वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है। इस बार वायरल हुई वीडियो की सच्चाई जानने के लिए रविवार रात लगभग 11:30 बजे जब उनके मोबाइल पर कॉल किया गया तो किसी और ने कॉल उठाया और उन्होंने कहा कि वे विधायक के पीए हैं। उन्होंने बताया कि विधायक किसी की रिसेप्शन पार्टी में हैं और भोजन कर रहे हैं। 

उनसे जब विधायक के डांस वाले वीडियो के वायरल होने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि डांस करना कोई गुनाह तो नहीं है। कहीं किसी कार्यक्रम में अपने समर्थकों के कहने पर उनकी खुशी में वे भी शामिल हो जाते हैं तो इसमें बुराई क्या है। उन्होंने विधायक से बात कराने की बात कही पर रात 12 बजे तक विधायक से बात नहीं कराई गई। विधायक का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें