DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहार: पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने थामी लालू की 'लालटेन' तेजस्वी ने दिलाई आरजेडी की सदस्यता

बिहार: पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने थामी लालू की 'लालटेन' तेजस्वी ने दिलाई आरजेडी की सदस्यता

पटना, हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 03 Jul 2021 01:57 PM
बिहार: पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने थामी लालू की 'लालटेन' तेजस्वी ने दिलाई आरजेडी की सदस्यता

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने शनिवार को 10, सर्कुलर रोड पर पूर्व विधायक महेश्वर सिंह का राजद में स्वागत किया। महेश्वर सिंह ने अपने समर्थकों सहित राजद का दामन थाम लिया। 

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि महेश्वर बाबू अनुभवी नेता हैं और उन्होंने लालूजी के नेतृत्व में भरोसा जताया है। तेजस्वी यादव ने फिर सरकार पर हमला बोलते हुए दावा किया कि इस सरकार में इतने अंर्तविरोध हैं कि इसका गिरना तय है। उन्होंने कहा कि सरकारी के मंत्री और विधायक ही तबादलों में हुए भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि बिहार में न गरीबों की सुनवाई होती है और न ही बिना घूस दिए ब्लॉक और थाना से लेकर किसी सरकारी दफ्तर में कोई काम होता है। अफसरशाही बेलगाम है। बीते सालों में कई घोटाले हुए लेकिन किसी भ्रष्टाचारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि जून में कोई तबादला बिना पैसे के नहीं हुआ। आरोप लगाया कि शिक्षा-स्वास्थ्य चौपट, कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। इस मौके पर पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने कहा कि लालूजी गरीब-गुरबों की आवाज हैं। उन्होंने कहा कि हमने तेजस्वी यादव को नेता माना है और यह बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।

गौरतलब है कि महेश्वर सिंह ने साल 2010 के विधानसभा चुनाव में समता पार्टी के टिकट पर और वर्ष 2005 में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के टिकट पर हरसिद्धि विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी। हालांकि इसके बाद के चुनाव में मजबूत पार्टी से टिकट नहीं मिलने के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें