ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआम के बंटवारे पर चार भाइयों की भिड़ंत, बीच बचाव को आई मां को बड़े बेटे ने मार डाला

आम के बंटवारे पर चार भाइयों की भिड़ंत, बीच बचाव को आई मां को बड़े बेटे ने मार डाला

बिहार के गोपालगंज में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर डाली। यह वारदात उस समय हुई जब मां अपने बच्चों की आम के बंटवारे के ऊपर हो रही लड़ाई के बीच बचाव में पहुंची। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

आम के बंटवारे पर चार भाइयों की भिड़ंत, बीच बचाव को आई मां को बड़े बेटे ने मार डाला
Shoib Ranaलाइव हिंदुस्तान,पटनाSat, 25 Jun 2022 03:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक बेटे ने ही अपनी मां को मौत के घाट उतार डाला। दरअसल, वारदात से पहले आरोपी और उसके अन्य तीन भाइयों के बीच आम के बंटवारे को लेकर लड़ाई हो रही थी। बुजुर्ग मां विवाद को सुलझाने और लड़ाई का बीच बचाव करवा रही थी। इस बात से बड़ा बेटा भड़क गया और अपनी मां पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी के घर का एक आम का पेड़ है। शनिवार को पेड़ पर से आम तोड़ा गया था। जिसके बाद उन आम के बंटवारे को लेकर चार भाइयों के बीच झगड़ा हो गया। जब भाइयों में मारपीट होने लगी तो बुजुर्ग मां बटोरा देवी बीच बचाव करने और उनको समझाने के लिए पहुंची। इस दौरान बड़े बेटे रामाशंकर मिश्र ने अपनी मां पर हमला कर दिया। जिसके बाद मां की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार समेत कई अहम सबूत बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उसकी पुलिस रिमांड बढ़वाई भी जा सकती है। हालांकि, आधिकारिक रूप से यह बात नहीं कही गई है। बेटे द्वारा मां की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मची है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें