ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहारः खगड़िया में ट्रेन से कटकर महिला की मौत,तीन घण्टे तक परिचालन रहा बाधित

बिहारः खगड़िया में ट्रेन से कटकर महिला की मौत,तीन घण्टे तक परिचालन रहा बाधित

मानसी-सहरसा रेलखंड के बदला घाट स्टेशन के समीप शनिवार को ट्रेन से कटकर एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान सहरसा के परमानपुर निवासी वीरेंद्र शर्मा की 50 वर्षीय पत्नी मनिका देवी के रूप में हुई।...

बिहारः खगड़िया में ट्रेन से कटकर महिला की मौत,तीन घण्टे तक परिचालन रहा बाधित
हिन्दुस्तान टीम,खगड़ियाSat, 24 Feb 2018 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मानसी-सहरसा रेलखंड के बदला घाट स्टेशन के समीप शनिवार को ट्रेन से कटकर एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान सहरसा के परमानपुर निवासी वीरेंद्र शर्मा की 50 वर्षीय पत्नी मनिका देवी के रूप में हुई। इधर परिजनों और स्थानीय लोंगों ने मुआवजे की मांग को लेकर ट्रेक पर शव को रख दिया। जिस कारण तीन घण्टे से अधिक समय तक ट्रेन परिचालन बाधित रहा। बाद में एसडीपीओ रामानन्द सागर के समझाने के बाद लोग शांत हुए। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बताया जाता है कि मनिका सहरसा से समस्तीपुर जाने वाली ट्रेन से अपनी नैहर खिरनिया गांव जा रही थी। बताया जाता है कि बदला घाट स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के क्रम महिला का साड़ी फंस गया। तबतक ट्रेन खुल चुकी थी। इस कारण महिला ट्रेन से कट गई। महिला का सर शरीर से अलग हो गया। घटना की सूचना पर काफी संख्या में लोग जुट गए। स्टेशन अधीक्षक राजकुमार झा ने घटना की सूचना मानसी जीआरपी पुलिस को दी। फिर इसकी सूचना एसपी मीनू कुमारी और एसडीओ को सूचना दिया। इधर परिजनों ने शव को रेलवे ट्रेक पर रखकर हंगामा करने लगे। 

इसके बाद हाटे बाजारे एक्सप्रेस बदलाघाट स्टेशन के होम सिग्नल पर 11: 55 से 1 बजकर 18 मिनट तक रुकी रही। जबकि पैसेंजर ट्रेन मानसी में रुकी रही। जबकि इंटरसिटी एक्सप्रेस खगड़िया में रुकी रही। बाद में एसडीपीओ के समझाने के बाद 1 बजकर 18 मिनट पर ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया। मौके पर चौथम थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, मानसी थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार, मानसी जीआरपी के एसआई राजेन्द्र सिन्हा आदि मौजूद थे।

बिहार: मुजफ्फरपुर में स्कूल से निकल रहे नौ बच्चों को कार ने रौंदा, मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें