ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने जाएंगे या नहीं? डिप्टी सीएम ने खुद बता दिया है

तेजस्वी यादव बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने जाएंगे या नहीं? डिप्टी सीएम ने खुद बता दिया है

तेजस्वी यादव ने सोमवार को स्पष्ट कर दिया है कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि जहां जनता का भला होता है, वहीं हमलोग जाते है।

तेजस्वी यादव बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने जाएंगे या नहीं? डिप्टी सीएम ने खुद बता दिया है
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 15 May 2023 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को स्पष्ट कर दिया है कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि जहां जनता का भला होता है, वहीं हमलोग जाते है। हमारे यहां कई जगहों से निमंत्रण आते रहता है। गौरतलब है कि बाबा बागेश्वर आयोजन समिति के संरक्षक पूर्व आईपीएम अरविंद ठाकुर ने बताया था कि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को निमंत्रण दिया गया है। इस बीच सूबे के डिप्टी सीएम ने खुद धीरेंद्र शास्त्री के हनुमत कथा में शामिल होने की खबरों का खंडन कर दिया है। 

बता दें कि आज धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का आयोजन किया जाना था, लेकिन रविवार को गर्मी की वजह से पंडाल में कई श्रद्धालुओं की तबीयत खराब हो गई, जिसकी वजह से आज का दिव्य दरबार रद्द कर दिया गया है। वहीं बागेश्वर धाम सरकार ने लोगों से अपील की है कि वो टीवी के जरिये की कथा का आनंद लें। 

बाबा बागेश्वर ने किस अनहोनी की जताई आशंका? रद्द किया आज का दिव्य दरबार, श्रद्धालुओं से की ये अपील

वहीं दूसरी ओर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि राजद ने जिस तरह बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर का विरोध किया वह दुर्भाग्यपूर्ण है। जो लोग लाठी डंडे के साथ विरोध कर रहे थे, वे तुष्टिकरण की नीति के कारण ऐसा कर रहे थे। सभी को प्रवचन देने और तकरीर करने का अधिकार है। सम्राट चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कथास्थल पर सरकारी व्यवस्था नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें