DA Image
29 जनवरी, 2020|9:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू ने समाजवाद के नाम पर पार्टी को परिवारवाद में डूबोया : सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद ने समाजवाद का नाम लेकर पार्टी को परिवारवाद में डूबो दिया। क्या उनका यही उसूल है। गरीबों की गरीबी मिटाने के नाम पर सत्ता हासिल की। जबकि सच्चाई यह है कि उनके शासन के दौरान बिहार में गरीबी बढ़ी लेकिन लालू परिवार अरबपति बन गया। क्या तब भी उसूल जिंदा रहा।

शनिवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय की बात की।  जबकि दलितों-पिछड़ों को रिजर्वेशन दिए बिना राज्य में पंचायत चुनाव कराए। क्या पिछड़ों को धोखा देना इनका उसूल है। उन्होंने किस उसूल के तहत सीनियर नेताओं को दरकिनार कर पहली बार विधायक बनने वाले एक पुत्र को उपमुख्यमंत्री से लेकर नेता विरोधी दल के पद पर बिठाया।  लालू प्रसाद ने हमेशा उसूल, लोकतांत्रिक मर्यादा और लोकलाज को तोड़ने की राजनीति की।

एक अन्य ट्वीट में कहा कि नागरिकता संशोधन बिल जब संसद के दोनों सदनों में बहुमत से पास हो गया और राष्ट्रपति के दस्तखत से यह देश के कानून का हिस्सा बन चुका है, तब लालू प्रसाद बताएं कि इसके विरोध में कुतर्क देना और झूठा प्रचार कर किसी समुदाय को उकसाना कहां का उसूल है।  वे लोगों को धर्म-जाति के नाम पर बांटकर राज करने और जमीन के बदले सम्पत्ति बनाने के उसूल पर काम करते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Deputy Chief Minister Sushil Modi attacked on Lalu Prasad