DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › रेप के बाद मर्डर? कोचिंग पढ़ने निकली किशोरी का शव बरामद, शरीर पर गहरे चोट के निशान
बिहार

रेप के बाद मर्डर? कोचिंग पढ़ने निकली किशोरी का शव बरामद, शरीर पर गहरे चोट के निशान

वैशाली हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Fri, 17 Sep 2021 10:10 PM
रेप के बाद मर्डर? कोचिंग पढ़ने निकली किशोरी का शव बरामद, शरीर पर गहरे चोट के निशान

वैशाली जिले के महनार थाने के करनौती गांव से गायब 14 वर्षीया किशोरी का शव चंवर में पानी से बरामद कर लिया गया है। गायब किशोरी कोचिंग क्लास करने के लिए मंगलवार को अपने घर से निकली थी। महनार पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने कई प्रकार की आशंकाएं जाहिर की हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि करनौती गांव के उमाशंकर ठाकुर की बेटी सुप्रिया कुमारी मंगलवार की सुबह रोजना की भांति अपने पिता के कोचिंग में पढ़ने के लिए पटोरी के लिए निकली थी। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर उसकी मां इंदु देवी ने पटोरी फोन कर अपने पति से इस संबंध में पूछताछ की तो पता चला कि वह कोचिंग करने के लिए पटोरी आई ही नहीं थी। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना महनार पुलिस को दी और अपने स्तर से भी उसकी खोजबीन में लग गए। बुधवार की सुबह करनौती के बही चंवर में मुसहर टोली के निकट पानी में एक शव तैरता हुआ दिखाई दिया। 

परिजनों ने वहां पहुंचकर शव की शिनाख्त सुप्रिया कुमारी के रुप में की। चंवर के पानी में सुप्रिया का शव पाए जाने की सूचना पर एसडीपीओ एसके पंजियार तथा महनार थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ वहां पहुंचकर घटना स्थल की बारीकी से जांच की और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। 

नाक के पास खून के निशान पाए गए

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मृतका सुप्रिया कुमारी के शव पर नाक के पास खून के निशान पाए गए हैं। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस प्रत्येक बिंदु पर गहराई से जांच कर रही है। दूसरी ओर, स्थानीय लोगों के अनुसार सुप्रिया कुमारी के शरीर पर मारपीट एवं जख्म के निशान पाए गए हैं।  घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा है। सुप्रिया कुमारी की मां इंदु देवी, पिता उमाशंकर ठाकुर सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। सुप्रिया कुमारी दो भाइयों की इकलौती बहन थी। 

 

संबंधित खबरें