ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar: गुटखा नहीं देने पर दुकानदार को चाकू गोदा, सदमे में चाचा की मौत

Bihar: गुटखा नहीं देने पर दुकानदार को चाकू गोदा, सदमे में चाचा की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाने के कमरथू में किराना दुकानदार को उसके पड़ोसी ने चाकू मार कर जख्मी कर दिया। काफी मात्रा में खून बहता देख जख्मी के चाचा गजेन्द्र सिंह सदमे से जमीन पर गिरे और दम...

Bihar: गुटखा नहीं देने पर दुकानदार को चाकू गोदा, सदमे में चाचा की मौत
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमWed, 31 Mar 2021 08:04 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाने के कमरथू में किराना दुकानदार को उसके पड़ोसी ने चाकू मार कर जख्मी कर दिया। काफी मात्रा में खून बहता देख जख्मी के चाचा गजेन्द्र सिंह सदमे से जमीन पर गिरे और दम तोड़ दिया। घटना शनिवार रात की बतायी गई है। मामले में जख्मी अनिल सिंह की पत्नी इंदिरा देवी के आवेदन पर गायघाट थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया कि शनिवार की रात अनिल सिंह अपने दुकान में थे तभी संजीत ठाकुर उससे गुटखा लेने गया। उधार नहीं देने पर दोनों में बकझक हो गई। शोरगुल होने पर संजीत का भाई चंदन ठाकुर व मुकेश ठाकुर भी वहां पहुंच गया। तीनों मिलकर अनिल सिंह को मारने पीटने लगा। मारपीट के दौरान ही संजीत ठाकुर अनिल सिंह पर चाकू से वार कर दिया। अनिल सिंह चाकू से हुए हमले से बचने के लिए छिपा लेकिन चाकू उसके नाजुक अंग पर लग गई और काफी मात्रा में खून बहने लगा। इसबीच मौके पर पहुंचे गजेन्द्र सिंह खून देखकर सदमे से मूर्छित हो गए और मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद ग्रामीणों ने तीनों आरोपित को एक कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दिनों को हिरासत में लिया। जख्मी दुकानदार का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। गायघाट थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें