ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में स्कूल वैन का ड्राइवर बना हैवान, 2 बच्चियों से किया दुष्कर्म; अस्पताल में भर्ती

बिहार में स्कूल वैन का ड्राइवर बना हैवान, 2 बच्चियों से किया दुष्कर्म; अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय में स्कूल वैन के ड्राइवर ने नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया। दोनों बच्चियां जब स्कूल से घर लौट रहीं थी उसी दौरान ड्राइवर ने दरिदंगी की घटना को अंजाम दिया।

बिहार में स्कूल वैन का ड्राइवर बना हैवान, 2 बच्चियों से किया दुष्कर्म; अस्पताल में भर्ती
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायWed, 29 Nov 2023 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। प्राइवेट स्कूल के ड्राइवर ने पांच साल की दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया।  हालांकि, इस घटना को अंजाम देने के बाद वह पकड़ा गया और आक्रोशित लोगों ने उसके स्कूल वाहन में आग लगा दी। गुस्साए लोगों ने वाहन चालक की जमकर धुनाई भी कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। वीरपुर के पर्रा गांव की ये घटना है। ग्रामीणों ने बताया कि पर्रा गांव स्थित एक निजी स्कूल का वाहन चालक खरमौली और बड़हरा गांव से रोज बच्चियों को स्कूल पहुंचाता और शाम में घर वापस छोड़ता था।

मंगलवार की शाम जब वह 5-5 साल की दो मासूम बच्चियों को स्कूल से लेकर उसके घर पहुंचाने आया तो दोनों बच्चियां बेहोशी की हालत में थीं। वाहन चालक बच्चियों को उनके घर के पास गाड़ी में ही छोड़ कर भागने लगा तो लोगों को आशंका हुई। वाहन के पास लोगों ने जाकर देखा तो बच्चियां बेसुध पड़ी थीं। दोनों के गुप्तांग से खून बह रहा था। यह देख लोगों को समझने में देर नहीं लगी कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुआ है। ज्यों ही यह खबर आसपास के लोगों तक पहुंची तो लोग आक्रोशित हो उठे। उन्होंने स्कूल वाहन में आग लगा दी। कुछ लोग वाहन चालक को खोजने लगे। इसी बीच भागते हुए दुष्कर्मी ड्राइवर को लोगों ने दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। 

बाद में पुलिस को सूचना मिली तो लोगों से छुड़ा कर चालक को पुलिस थाने ले गई। वाहन चालक की पहचान बेगूसराय बड़ी एघु निवासी 33 वर्षीय सिकन्दर राय के रूप में हुई है। वह राजकिशोर राय का पुत्र है। उसके खिलाफ पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उक्त दुराचारी चालक को जेल भेज दिया गया है। बच्चियों के परिजनों ने बताया कि दोनों बच्ची नर्सरी कक्षा में पढ़ती थी। घर पहुंचाने के दौरान ही रास्ते में दोनों के साथ रेप किया गया। दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया है जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। इधर, स्कूल संचालक ने दोषी वाहन चालक के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें