ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुंगेर: 49 लाख रुपये लूटकांड का 12 घंटे में खुलासा, चाचा-भतीजा ने वारदात को दिया अंजाम, बहन-बहनोई के घर से 25 लाख बरामद

मुंगेर: 49 लाख रुपये लूटकांड का 12 घंटे में खुलासा, चाचा-भतीजा ने वारदात को दिया अंजाम, बहन-बहनोई के घर से 25 लाख बरामद

मुंगेर में सोमवार हो हुए 49 लाख रुपये लूटकांड का खुलासा पुलिस ने 12 घंटे के अंदर कर लिया है।  मामले में पुलिस ने एक दंपती सहित एक अन्य महिला को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो...

मुंगेर:  49 लाख रुपये लूटकांड का 12 घंटे में खुलासा, चाचा-भतीजा ने वारदात को दिया अंजाम, बहन-बहनोई के घर से 25 लाख बरामद
मुंगेर हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Oct 2021 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंगेर में सोमवार हो हुए 49 लाख रुपये लूटकांड का खुलासा पुलिस ने 12 घंटे के अंदर कर लिया है।  मामले में पुलिस ने एक दंपती सहित एक अन्य महिला को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो अलग-अलग घरों से 44 लाख 13 हजार 900 रुपये बरामद किया। हालांकि लूट को अंजाम देने के मुख्य आरोपी चाचा-भतीजा पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।  

मंगलवार को पुलिस कार्यालय में एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने पत्रकारों को बताया कि सोमवार की दोपहर 03:40 बजे कौड़ा मैदान के थोक गल्ला व्यवसायी गोपाल प्रसाद के कर्मी से शादीपुर स्थित मस्जिद के समीप से बदमाशों ने 49 लाख रुपये लूट लिये थे। इस मामले में पुलिस ने घटना वाले मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही तकनीकी विश्लेषण कर मामले में शामिल दोनों बदमाशों की शिनाख्त की। 
उसके बाद पता चला कि मामले का मुख्य आरोपी दशरथ यादव उर्फ बहिरा ने रुपये सोमवार की देर रात असरगंज थाना क्षेत्र के चोरगांव में बहन-बहनोई के घर में छिपाए हैं। वहां छापेमारी की गई तो घर की सीढ़ी के नीचे से बोरे गाड़कर रखे गए 25 लाख रुपये बरामद हुए। इसके बाद आरोपी की बहन जूली देवी एवं उसके पति अनिल यादव को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस टीम अपराधी के उसी गांव में रह रहे मौसेरी सास के घर पर छापेमारी की। वहां से 19 लाख 13 हजार 900 रुपया बरामद कर लिया। उसकी मौसेरी सास ने रुपयों को घर में बने रैक में छिपा कर रखा था। जिसके बाद अपराधी की मौसेरी सास गुंजन देवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर निवासी कुख्यात अपराधी दशरथ यादव उर्फ बहिरा ने अपने भतीजे सन्नी यादव के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया। दोनों शादीपुर मस्जिद के समीप पूर्व से घात लगाये हुए थे। जैसे ही व्यवसायी का स्टॉफ सौरभ व धर्मेंद्र वहां पहुंचा। वैसे ही दोनों ने पिस्तौल तान दिया और एक ही झटके में रुपये से भरा बैग छीन कर भाग निकले। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें