ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Crime: खगड़िया में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या

Bihar Crime: खगड़िया में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या

खगड़िया जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के बछौता बहियार में शनिवार को दिन में बदमाशों ने चेराखेरा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सतीश कुमार के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत युवक ज्योतिष साह (22) चेराखेरा...

Bihar Crime: खगड़िया में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या
खगड़िया हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Jan 2022 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के बछौता बहियार में शनिवार को दिन में बदमाशों ने चेराखेरा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सतीश कुमार के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत युवक ज्योतिष साह (22) चेराखेरा पंचायत के दक्षिण बहोरवा गांव का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो देसी कट्टा व एक कारतूस बरामद किया है। 

ग्रामीणों ने बताया कि दूसरे प्रदेश में ज्योतिष राईस मिल में अपने पिता के ठेकेदारी के काम में हाथ बंटाता था। घटनास्थल पर देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या कर उसके शव को खेत में फेंक दिया गया है। 

परिजनों ने बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। उसका एक घर मोरकाही थाना क्षेत्र के बछौता गांव में भी है जहां अक्सर आना जाना होता रहता है। जबकि मूल घर अलौली की चेराखेरा पंचायत के दक्षिण बहोरवा गांव में है। मृतक पैक्स अध्यक्ष के तीन भाइयों में सबसे छोटा था। इधर मुख्यालय डीएसपी रंजीत कुमार सिंह ने घटना का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि घटना की एसएफएल टीम से जांच करायी जाएगी। जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें