ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में बेखौफ बदमाश: गोपालगंज में लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

बिहार में बेखौफ बदमाश: गोपालगंज में लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

गोपालगंज जिले के हथुआ थाना के डॉ. राजेंद्र प्रसाद उच्च विद्यालय के समीप सोमवार की शाम लूटपाट करने के बाद भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर रहे एक युवक की अपराधियों ने पेट में गोली मार दी। पटना में...

बिहार में बेखौफ बदमाश: गोपालगंज में लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या
गोपालगंज हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Dec 2021 06:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोपालगंज जिले के हथुआ थाना के डॉ. राजेंद्र प्रसाद उच्च विद्यालय के समीप सोमवार की शाम लूटपाट करने के बाद भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर रहे एक युवक की अपराधियों ने पेट में गोली मार दी। पटना में इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। वह बाइक मैकेनिक का काम करता था।  वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए हथुआ बाजार की ओर भाग गए।  मृतक मीरगंज थाना के एकडंगा गांव निवासी व सवरेजी पंचायत के पूर्व सरपंच रुदल पंडित का पुत्र 26 वर्षीय प्रकाश कुमार था। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि प्रकाश का छोटा भाई आकाश मीरगंज के हथुआ रोड में स्थित अपनी दुकान बन्द कर हर दिन की तरह अकेले शाम को घर लौट रहा था। इस दौरान बरवा नहर पर एक  बाइक पर तीन सवार तीन बदमाशों ने आकाश को रोक कर मोबाइल व रुपए लूट लिए। लूटपाट करने के बाद अपराधी आकाश के घर एकडंगा होते हुए हथुआ की ओर भागने लगे। इसकी जानकारी आकाश ने अपने घर परिजनों को दी। इसके बाद उसका बड़ा भाई प्रकाश उसको साथ  लेकर बाइक से अपराधियों का पीछा करने लगा। अपराधी दोनों भाइयों को देख कर तेजी से भागने लगा।  पीछा करते हुए दोनों भाई हथुआ डॉ. राजेन्द्र प्रसाद उच्च विद्यालय के समीप जैसे ही पहुंचे वैसे अपराधियों ने बाइक चला रहे प्रकाश को गोली मार दी। गोली लगते ही प्रकाश सड़क पर गिर पड़ा। किसी तरह उसका भाई आकाश उसे बाइक से लेकर हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। बाद में उसे सीवान एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां हालत नाजुक देख पटना के लिए रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

परिजनों में मचा कोहराम

प्रकाश  की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बेटे की मौत से मां सुगांती देवी सदमे में है।  उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है। इधर, कमाऊ पुत्र की मौत से घर में सभी लोग रो-बिलख रहे थे। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया। हत्या कांड की जांच में पुलिस जुट गई है। ग्रामीणों का कहना था कि प्रकाश काफी ही मिलनसार स्वभाव का लड़का था।  वह सभी से मिलकर रहता था।

पुलिस जांच में जुटी

प्रकाश की हत्या को लेकर हथुआ थाने में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि अब तक कोई लिखित बयान नहीं आया है। जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा सके। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी पकड़े जाएंगे।