ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar: धनरुआ में विक्षिप्त युवती की गला दबाकर हत्या, अर्द्धनग्न हालत में मिली लाश, गैंगरेप की आशंका

Bihar: धनरुआ में विक्षिप्त युवती की गला दबाकर हत्या, अर्द्धनग्न हालत में मिली लाश, गैंगरेप की आशंका

पटना-गया मुख्य मार्ग एसएच-1 स्थित धनरुआ थाना के सांडा व किस्तीपुर गांव के पास एक 28 वर्षीया विक्षिप्त युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई। अर्द्धनग्न अवस्था में उसका शव एक झाड़ी से रविवार की सुबह पुलिस...

Bihar: धनरुआ में विक्षिप्त युवती की गला दबाकर हत्या, अर्द्धनग्न हालत में मिली लाश, गैंगरेप की आशंका
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 20 Dec 2020 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना-गया मुख्य मार्ग एसएच-1 स्थित धनरुआ थाना के सांडा व किस्तीपुर गांव के पास एक 28 वर्षीया विक्षिप्त युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई। अर्द्धनग्न अवस्था में उसका शव एक झाड़ी से रविवार की सुबह पुलिस ने बरामद किया। आसपास के लोगों ने विक्षिप्त युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जतायी है, जबकि पुलिस दुष्कर्म की घटना से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा।

युवती के पास देखे गये थे कुछ युवक
आसपास के कुछ ग्रामीणों का कहना था कि शनिवार की देर शाम उक्त युवती के पास कुछ युवकों को देखा गया था। इससे आशंका जतायी जा रही है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। 

थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि युवती का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिला है। मृतका की जांच महिला आरक्षी से भी करायी गयी है। पुलिस प्रत्येक बिन्दु पर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। 

घूम-घूमकर लोगों से मांगती थी खाना
बताया गया है कि युवती सांडा से किस्तीपुर गांव तक सड़क किनारे घूम-घूम कर लोगों से खाना मांगकर खाती थी और आसपास कहीं भी सो जाया करती थी। ग्रामीणों की मानें तो शनिवार की देर शाम वह एक पेड़ के नीचे बैठी थी। ग्रामीण उस वक्त कुछ नहीं समझ पाये थे। उधर, रविवार की सुबह उक्त युवती का शव वहां से कुछ दूर आगे एक झाड़ी से बरामद हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें