DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारलॉकडाउन में शोरूम बंद होने का चोरों ने उठाया फायदा, 32 टीवी समेत 20 लाख का सामान चोरी, CCTV का हार्ड डिस्क भी ले गए

लॉकडाउन में शोरूम बंद होने का चोरों ने उठाया फायदा, 32 टीवी समेत 20 लाख का सामान चोरी, CCTV का हार्ड डिस्क भी ले गए

नवादा हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Tue, 25 May 2021 01:05 PM
लॉकडाउन में शोरूम बंद होने का चोरों ने उठाया फायदा, 32 टीवी समेत 20 लाख का सामान चोरी, CCTV का हार्ड डिस्क भी ले गए

नवादा-बिहारशरीफ रोड पर स्थित गोनावां के समीप स्थित एक शोरूम से 20 लाख का सामान चोरी कर लिया गया। चोरों ने ग्रिल काटकर छत के सहारे घटना को अंजाम दिया। चोरों ने जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे को भी नष्ट कर दिया, ताकि कोई सूबुत नहीं मिले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। 

भाजपा नेता सतीश कुमार सिन्हा की गोनावां के समीप शोरूम है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण शोरूम कई दिनों से बंद था। सोमवार को साफ-सफाई के उद्देश्य से उन्होंने शोरूम का ताला खोला तो अंदर का दृश्य देखकर दंग रह गए। सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोर 32 एलईडी टीवी, जिसकी कीमत लगभग 14 लाख रुपये, सात कीपैड मोबाइल, एसी स्टेबलाइजर, माइक्रोवेव, र्सींलग फैन, छोटा कूलर, इंडक्शन, कीबोर्ड, माउस, 10 मिक्सी, आरओ तीन, दो सोने की अंगूठी, चांदी के सिक्के और काउंटर में रखे नगदी 29000 रुपए लेकर चंपत हो गए। सभी की कीमत लगभग 20 लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि इस समय  पूरी र्बिंल्डग में कोई नहीं रहता है। चोरों ने घटना को अंजाम छत की ग्रिल काटकर दिया।

चोर इतने शातिर थे कि घटना के बाद सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गए। सीसीटीवी कैमरे को भी नष्ट कर दिया। तार नोचकर फेंक दिया। वहीं लॉकडाउन में भी चोरी की घटना होने के बाद आसपास के दुकानदारों में दहशत है। वहीं इस घटना की सूचना के बाद टाउन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और विभिन्र्न बिदुओं पर पड़ताल की। अभी तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। हालांकि पीड़ति ने आवेदन दे दिया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें