DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  शर्मनाक: छेड़खानी व दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर किशोरी को पीट हाथ तोड़ा, पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट
बिहार

शर्मनाक: छेड़खानी व दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर किशोरी को पीट हाथ तोड़ा, पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट

मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 11 Jan 2021 08:32 PM
शर्मनाक: छेड़खानी व दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर किशोरी को पीट हाथ तोड़ा, पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की दो बहनों से छेड़खानी व दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। विरोध करने पर चाकू से हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया गया। एक बहन का हाथ भी मारपीट कर तोड़ दिया गया। बीच बचाव करने पहुंचे पीड़िता के भाई के साथ भी मारपीट की गई। आरोप है कि उससे रुपये व गले से सोने की लॉकेट भी छीन ली गई। आसपास के लोगों के जुटने पर पीड़ितों की जान बची। फिलहाल दोनों पीड़िताओं को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

इस संबंध में पीड़िता के भाई ने सोमवार को सदर थाने में एफआईआर करायी। इसमें श्याम ठाकुर समेत अन्य को आरोपित बनाया है। थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता से भी पूछताछ की जाएगी। मामले में वैज्ञानिक तरीके से जांच करायी जा रही है। सदर पुलिस के पदाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में आपसी विवाद का मामला स्थानीय लोगों ने बताया गया है। जांच की जा रही है। सदर अस्पताल से अभी जख्म प्रतिविदन नहीं मिला है। इसके प्राप्त होने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई और आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। घटना की जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार की देर शाम उसकी दोनों बहनें बाजार से सब्जी खरीदकर लौट रहीं थीं। तभी आरोपितों ने दोनों को घेर लिया। जबरन घसीटकर घर में ले जाकर गलत करने का प्रयास करने लगे। जानकारी मिलने पर वे बचाव करने गए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। आसपास के लोगों के जुटने पर जान बची। इसके बाद दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित फरार हैं। 

संबंधित खबरें