ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: सिपाही का हाथ तोड़ने के मामले में बाउंसर समेत तीन गिरफ्तार

पटना: सिपाही का हाथ तोड़ने के मामले में बाउंसर समेत तीन गिरफ्तार

राजधानी पटना के कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद सिपाही राकेश कुमार से की गई मारपीट व रॉड से हमला कर हाथ तोड़ने के ममले में दो बाउंसर आशीष और संजय के अलावा रोहित नाम के एक युवक को...

पटना: सिपाही का हाथ तोड़ने के मामले में बाउंसर समेत तीन गिरफ्तार
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Oct 2020 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद सिपाही राकेश कुमार से की गई मारपीट व रॉड से हमला कर हाथ तोड़ने के ममले में दो बाउंसर आशीष और संजय के अलावा रोहित नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। 

थानेदार अजय कुमार के मुताबिक तीनों को जेल भेज दिया गया है। अभी अस्पताल प्रबंधन के कई लोग रडार पर हैं। पुलिस यह पता लगा रही है कि घटना के दिन अस्पताल की ओर से और कौन-कौन लोग मारपीट में शामिल थे। मरीज के परिजनों ने इस बाबत अस्पताल प्रबंधन पर केस दर्ज करवाया था। वहीं पुलिस ने भी अपने बयान पर अस्पताल के खिलाफ एफआईआर की थी। जिन दो बाउंसरों को पकड़ा गया है वे उसी जगह काम करते थे। इस मामले में हो रही जांच की आंच अस्पताल प्रबंधन में शीर्ष पर बैठे लोगों तक भी पहुंच चुकी है। पुलिस जल्द ही इस मामले में वारंट भी ले सकती है। 

पूरे प्रकरण पर एक नजर 
गौरतलब है कि बीते 15 अक्टूबर को पुलिस लाइन के सिपाही राकेश कुमार की भाभी भारती कुमारी को परिजनों ने मृत अवस्था में अस्पताल के आईसीयू में देखा था। परिजनों का आरोप था कि लो बीपी की शिकायत पर भारती को यहां भर्ती करवाया गया। इसके बाद परिजनों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा था। जब बीते गुरुवार को परिजन किसी तरह आईसीयू में पहुंचे तो वहां भारती को मृत पाया। आरोप लगा कि महिला की मौत दो दिनों पहले ही हो गयी थी लेकिन उनका इलाज अस्पताल के आईसीयू में करवाया जा रहा था ताकि रुपये ठगे जा सकें। इसके बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। अस्पताल प्रबंधन ने उनके साथ मारपीट की। जब सिपाही थाने में शिकायत करने गया तो वहां भी अस्पताल की ओर से कुछ लोग पहुंचे और मारपीट की। इसके बाद पुलिस हरकत में आयी और छापेमारी कर अस्पताल प्रबंधन के कई लोगों को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान दो बाउंसर सहित एक अन्य गिरफ्तार किये गये। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें