DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  तरबूज का लालच देकर चाचा ने मासूम से किया रेप, रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने सुनाई आपबीती

बिहारतरबूज का लालच देकर चाचा ने मासूम से किया रेप, रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने सुनाई आपबीती

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Sneha Baluni
Tue, 01 Jun 2021 10:19 AM
तरबूज का लालच देकर चाचा ने मासूम से किया रेप, रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने सुनाई आपबीती

बिहार के मुजफ्फरपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10 साल की मासूम के साथ चाचा ने दरिंदगी की है। आरोपी दुकान चलाता है। परिजनों की शिकायत पर उसके खिलाफ सरैया थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं वारदात के बाद से आरोपी फरार है। उसने एक तरबूज का लालच देकर घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित मासूम का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार, रविवार शाम को बच्ची अपने घर के पास बांध पर स्थित आरोपी भरत चौधरी की दुकान पर चीनी लेने गई थी। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है और इसलिए वह उसे चाचा कहकर बुलाती है। चीनी देने से पहले भरत ने बच्ची को तरबूज दिलाने का लालच दिया। जब बच्ची मान गई तो वह उसे बांध के पार ले गया। यहां आम के एक बगीचे में उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ देर बात रोते हुए जब बच्ची घर पहुंची तो घटना का खुलासा हुआ। पीड़ित परिजन जब आरोपी की खोजबीन करने निकले तो वह दुकान बंद करके फरार हो गया था। बच्ची की मां सरैया थाना पहुंचीं और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां उसका इलाज हो रहा है।

अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच होगी और ठीक होने के बाद उसका कोर्ट में बयान दर्ज करवाया जाएगा। सरैया एसडीपीओ ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी भरत दो बच्चों की पिता है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें