DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  ट्यूशन पढ़ाने के दौरान महिला से बने संबंध, बेटी पर डाली गंदी नजर तो मां ने टीचर को चाकू से गोदा

बिहारट्यूशन पढ़ाने के दौरान महिला से बने संबंध, बेटी पर डाली गंदी नजर तो मां ने टीचर को चाकू से गोदा

लाइव हिंदुस्तान,बक्सरPublished By: Sneha Baluni
Fri, 16 Apr 2021 10:10 PM
ट्यूशन पढ़ाने के दौरान महिला से बने संबंध, बेटी पर डाली गंदी नजर तो मां ने टीचर को चाकू से गोदा

बिहार के बक्सर जिले में एक महिला ने ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर पर हसुआ और चाकू से हमला करके हत्या कर दी है। आरोप है कि ट्यूशन टीचर ने महिला की बेटी के साथ छेड़खानी की थी। इसे महिला ने देख लिया और फिर शिक्षक पर हमला करके उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं युवक की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह मामला बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके का है। स्थानीय लोगों के अनुसार, ट्यूशन टीचर ने महिला की बेटी के साथ छेड़खानी की थी, इससे नाराज महिला ने उसे सबक सिखाने के लिए उसपर हमला किया था। इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।

मां से बन गए थे संबंध
मृतक टीचर का नाम सुभाष साह उर्फ छोटू था। वह स्थानीय निवासी कपिल मुनि साह का बेटा था, जो घर में जाकर प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाया करता था। जानकारी के अनुसार ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उसके गांव की एक महिला के साथ अनैतिक संबंध बन गए। वह उसकी बेटी को पढ़ाने जाता था। बाद में उसने महिला की बेटी पर भी गंदी नजर डालनी शुरू कर दी।

बेटी से की छेड़खानी
ट्यूशन टीचर ने एक दिन महिला की बेटी के साथ छेड़खानी की। महिला ने इसे देख लिया। गुस्से में आकर महिला ने शिक्षक को सबक सिखाने के लिए उसपर जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार हमले में टीचर बुरी तरह से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए आरा रेफर किया गया। बाद में उसे पटना रेफर किया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें