बाइक सवार बदमाशों की फायरिंग में पिता की मौत, बेटी को भी लगी गोली, हालत गंभीर

लाइव हिंदुस्तान , गोपालगंज Last Modified: Sat, Apr 10 2021. 14:29 PM IST
offline

बिहार में बदमाश बेखौफ होकर घूम रहे हैं। उनके मन में पुलिस का कोई डर नहीं है, वे किसी भी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो जाते हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है, जहां बदमाशों ने एक बाप-बेटी को सरेआम गोली मार दी। गोली लगने से पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। यह घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार में घटित हुई।

बाप-बेटी को मारी गोली
मृतक की पहचान 70 साल के बद्री ठाकुर के तौर पर हुई है। वहीं बेटी का नाम सरोज देवी है। बद्री गोपालपुर स्थित राजापुर बाजार के रहने वाले हैं। फायरिंग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने सरोज देवी का बयान दर्ज किया है। 

मायके जाते समय बदमाशों ने मारी गोली
सदर अस्पताल में भर्ती सरोज देवी ने बताया कि वह अपने पिता के साथ मायके जा रही थीं। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके पिता को गोली मार दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें भी गोली मार दी। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चला है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ऐप पर पढ़ें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।
हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें