ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारBihar Crime: कटिहार में खौफनाक वारदात, बेटी के सामने महिला को घर से खींचकर ले गए बदमाश; दोनों आंखें फोड़ी

Bihar Crime: कटिहार में खौफनाक वारदात, बेटी के सामने महिला को घर से खींचकर ले गए बदमाश; दोनों आंखें फोड़ी

बिहार में कटिहार जिले के अहमदाबाद थाना इलाके में एक महिला को बदमाश उसकी बेटी के सामने घर से खींचकर ले गए और दोनों आंखें फोड़ दीं। पीड़िता की हालत गंभीर है।

Bihar Crime: कटिहार में खौफनाक वारदात, बेटी के सामने महिला को घर से खींचकर ले गए बदमाश; दोनों आंखें फोड़ी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,कटिहारWed, 13 Jul 2022 12:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के कटिहार से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले के अहमदाबाद थाना क्षेत्र के टकरा इंग्लिश गांव में तटबंध पर सो रही महिला को बदमाश उसकी बेटी के सामने ही घर से खींचकर ले गए और दोनों आंखें फोड़ दी। वारदात की सूचना पर गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और देर रात उसे अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने के चलते महिला को कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता रेखा देवी ने बताया कि वह घर में अपनी बेटी के साथ सो रही थी। मंगलवार देर रात करीब 12 बजे अचानक मोहम्मद शमीम नाम का शख्स उनके पास आया और बाहर निकल कर बैठने के लिए कहा। जब उसने जाने से इनकार कर दिया तो उसे घर से खींचकर बगल के खेत में ले गया। उसके साथ एक-दो लोग और भी मौजूद थे।

आरोपी ने उसका हाथ बांधा और फिर दोनों आंखों को पटसन की संठी से फोड़ दिया। पीड़िता की बेटी ने बताया कि मां को जब बदमाश खींचकर घर से ले जा रहे थे, तब वह मदद के लिए चिल्लाई लेकिन रात होने की वजह से कोई नहीं आया। कुछ देर बाद जब फिर उसने हल्ला किया तब गांव के लोग जगे और घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित

पीड़िता की मां अनारकली ने बताया कि शमीम ने ऐसे क्यों किया इसकी जानकारी नहीं है। पीड़िता का पति 6 दिन पहले ही दिल्ली गया था। एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना मिली है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मनिहारी एसडीपीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।