ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar news: बेतिया में दिल दहला देने वाली वारदात, सनकी पति ने फरसा से दोनों पैर काट पत्नी को मार डाला

Bihar news: बेतिया में दिल दहला देने वाली वारदात, सनकी पति ने फरसा से दोनों पैर काट पत्नी को मार डाला

हत्या करने के बाद पत्नी की लाश को हरदिया के पास फेंक दिया। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट में पहुंचा। कोर्ट में  ठीक से रखने का शपथ पत्र देकर पत्नी को अपने साथ ले गया था। 

Bihar news: बेतिया में दिल दहला देने वाली वारदात, सनकी पति ने फरसा से दोनों पैर काट पत्नी को मार डाला
बेतिया हिन्दुस्तानThu, 12 May 2022 04:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बेतिया के जगदीशपुर ओपी के कठैया हरदिया के समीप मझौलिया थाने के पुरुषोत्तमपुर के कमलेश पासवान ने अपनी पत्नी गीता देवी (25) की हत्या कर दी। फरसा से महिला के दोनों पैर काट डाले। सिर पर भी जख्म के निशान मिले हैं। एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बाताया की गीता के परिजनों का बयान अस्पताल के चौकी प्रभारी श्याम किशोर यादव ने दर्ज कर जगदीशपुर पुलिस को भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा। 

गीता की मां गोड़ा सेमरा निवासी मालती देवी ने बताया कि गीता के सिर पर रॉड से सिर पर वार किया गया है। वहीं भाई चंदन पासवान ने बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है। चंदन के मुताबिक गीता की शादी वर्ष 2015 में कमलेश पासवान से हुई थी। उसे दो पुत्री नंदनी (5) व प्रियंका (3) हैं। शादी के बाद से ही पति दुकान खोलने के लिए दहेज में पांच लाख रुपये मांग रहा था। रुपये नहीं देने पर वह बहन को प्रताड़ित कर रहा था। इस मामले में दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज हुआ था। 

20 अप्रैल को पति ने कोर्ट में बांड बनाया कि मैं गीता को घर ले जा रहा हूं। उसे बढ़िया से रखूंगा। लेकिन बुधवार रात इलाज कराने के बहाने ले जाकर उसने गीता की हत्या कर दी। उसके पैर फरसा से काट डाले।  इस मामले में उसने पति कमलेश पासवान, बिंदा पासवान, प्रकाश पासवान, पूनम देवी, जगमातो देवी, राहुल कुमार, सुनीता देवी को नामजद किया है। 

जमादार पारस कुमार ने बताया कि मृतका के पति सहित अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। इधर, जगदीशपुर ओपी प्रभारी राजू कुमार मिश्र ने बताया कि रात को दुर्घटना की सूचना मिली। मैं मौके पर गया था लेकिन जानकारी मिली कि पति महिला को लेकर अस्पताल चला गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें