ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में हैवानियत! मासूम बेटे के बाद बेटी को भी गंगा में फेंकने जा रहा था पिता, लोगों ने बचायी जान

पटना में हैवानियत! मासूम बेटे के बाद बेटी को भी गंगा में फेंकने जा रहा था पिता, लोगों ने बचायी जान

दंड-बैठक नहीं करने व अखबार नहीं पढ़ने पर गुस्साये पिता ने मासूम बेटे और बेटी की जान लेने की कोशिश की। दीघा थाना क्षेत्र के 83 नंबर घाट पर पिता ने पहले बेटे को गंगा में फेंक दिया। इसके बाद बेटी को...

पटना में हैवानियत! मासूम बेटे के बाद बेटी को भी गंगा में फेंकने जा रहा था पिता, लोगों ने बचायी जान
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Oct 2020 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

दंड-बैठक नहीं करने व अखबार नहीं पढ़ने पर गुस्साये पिता ने मासूम बेटे और बेटी की जान लेने की कोशिश की। दीघा थाना क्षेत्र के 83 नंबर घाट पर पिता ने पहले बेटे को गंगा में फेंक दिया। इसके बाद बेटी को फेंकने की तैयारी कर ही रहा था, तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और दोनों मासूमों की जान भी बचा ली।  

बताया गया है कि सूचना पर दीघा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लक्ष्मी नगर के रहने वाले शत्रुघ्नन पांडेय और उनके दोनों बच्चों को थाने ले आई। थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि  शत्रुघ्नन  कड़ी फटकार लगाई और बांड भरवाकर छोड़ दिया। पुलिस ने चेतावनी दी है कि यदि दोबारा ऐसी गलती की तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

निर्दयी पिता को हर कोई कोस रहा
थानेदार मनोज  ने बताया कि शत्रुघ्न ने अपने सात साल के बेटे का रोज अखबार पढ़ने और 25 बार दंड बैठक लगाने की कड़ी नसीहत दी है। शनिवार को बच्चे ने न अखबार पढ़ा और न ही दंड बैठक लगायी। रात भर काम करने के बाद जब पिता घर लौटा तो पूछने पर उसने झूठ बोल दिया। इधर, कुछ देर बाद शत्रुघ्न को पता चल गया कि उसके बेटे ने झूठ बोला है। इसी गुस्से में वह बेटे का बेरहमी से पीटा। फिर उसे और डेढ़ साल की बेटी को लेकर बाइक से गंगा में फेंकने निकल गया। घाट पर पहुंचने के बाद उसने बेटे को पानी में फेंक दिया, हालांकि लोगों ने तब तक देख लिया और बेटे को बचा लिया। इस घटना की खबर जैसे ही लोगों को कानोंकान हुई तो हर कोई यह कदम उठाने वाले पिता को कोसने लगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें