ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Crime: सासाराम में सीआरपीएफ जवान की गोली मारकर हत्या, छुट्टी लेकर गांव आए थे धर्मेंद्र चौधरी

Bihar Crime: सासाराम में सीआरपीएफ जवान की गोली मारकर हत्या, छुट्टी लेकर गांव आए थे धर्मेंद्र चौधरी

बिहार के सासाराम के राजपुर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी 38 वर्षीय सीआरपीएफ जवान धर्मेन्द्र चौधरी को सोमवार की रात अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे मौके पर ही जवान की मौत हो गई। घटना के बाद...

Bihar Crime: सासाराम में सीआरपीएफ जवान की गोली मारकर हत्या, छुट्टी लेकर गांव आए थे धर्मेंद्र चौधरी
सासाराम हिन्दुस्तान टीमTue, 25 May 2021 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सासाराम के राजपुर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी 38 वर्षीय सीआरपीएफ जवान धर्मेन्द्र चौधरी को सोमवार की रात अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे मौके पर ही जवान की मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। वहीं जवान के परिजनों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। 

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर नासरीगंज सर्किल इंस्पेक्टर दयानंद शर्मा व राजपुर थाने की पुलिस पहुंची। अपराधियों की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि धर्मेन्द्र तीन भाई थे। एक भाई शैलेन्द्र चौधरी जो किसान हैं। दूसरा भाई नरेन्द्र चौधरी जो दिल्ली में नौकरी करते है। धमेन्द्र 9 वर्षो से देश की सेवा कर रहा था। जो वर्तमान में श्रीनगर राज्य के कश्मीर में अनन्तनाग में पदस्थापित था। छुट्टी में 8 मई को धर्मेंद्र गांव आया हुआ था। 
उन्होंने बताया कि सोमवार की रात मध्य विद्यालय के खेल के मैदान में अपराधियों ने छाती के दोनों तरफ गोली मार दी। 

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। अब तक परिजनों द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है। इस मामले में एक आरोपी बलिगांव गांव निवासी दीपक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें