DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  देवर ने गला रेतकर भाभी को मार डाला, रेप के बाद हत्या की आशंका, खेत से मिला शव

बिहारदेवर ने गला रेतकर भाभी को मार डाला, रेप के बाद हत्या की आशंका, खेत से मिला शव

लाइव हिन्दुस्तान,सीवानPublished By: Sneha Baluni
Sun, 09 May 2021 04:37 PM
देवर ने गला रेतकर भाभी को मार डाला, रेप के बाद हत्या की आशंका, खेत से मिला शव

बिहार के सीवान जिले में रिश्तों के तार-तार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले बड़हरिया थाना क्षेत्र के पकड़ी पंचायत के पकड़ी गांव में एक देवर ने अपनी ही भाभी की हत्या कर दी है। हत्या से पहले भाभी के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने बगल के खेत से विवाहिता का शव बरामद किया है। महिला की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है। मृतका की पहचान गांव के राजकुमार महतो की 28 साल की बेटी पूनम देवी के तौर पर हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी बार-बार महिला को हत्या की धमकी देता था।

आरोपी शनिवार रात को विवाहिता के घर आया था। रात को खाना खाने के बाद वह महिला को घर के बगल में स्थित सब्जी के खेत में ले गया और वहां धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। आरोपी देवर की पहचान गोपालगंज जिले के परशुरामपुर गांव के विजय महतो के बेटे चुन्नू महतो के तौर पर हुई है, जो अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है। वो पहले भी जेल जा चुका है।

मृतका के पति का नाम जग्गू महतो है जो गोपालगंज जिले का रहने वाला है। वह एक साल से विदेश में है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्यारे देवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

संबंधित खबरें