DA Image
6 अक्तूबर, 2020|7:01|IST

अगली स्टोरी

पटना: बर्थडे मनाने के विवाद में बाइकर्स गैंग और छात्रों में मारपीट, कई राउंड फायरिंग, जान बचाने के लिए भागे लोग

bihar crime news  patna crime news  firing in patna  bikers gang in patna  patna police  patna news

राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के मीठापुर स्थित बीडी डिग्री कॉलेज के बाहर गुरुवार की दोपहर में बाइकर्स गैंग के सरगना का बर्थ डे मनाने के विवाद में जमकर बवाल हुआ। बाइकर्स गैंग और छात्रों के बीच पहले जमकर मारपीट हुई। बाद में वर्चस्व कायम करने के लिए कई राउंड गोलियां भी दागी गईं। 

गोलियां तड़तड़ाने पर हर कोई अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा। आसपास के लोग गर्दनीबाग थाने का फोन घनघनाने लगे लेकिन देर तक पुलिस ने फोन रिसीव नहीं किया। बाद में जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, दोनों पक्ष के हमलावर भाग चुके थे। बावजूद इसके पुलिस मामले को मामूली बताते हुए घटना को छिपाने की कोशिश में जुटी रही। इसको लेकर आसपास के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कॉलेज के पास गौरिया मठ व डोमखाने के युवकों ने मिलकर एक बाइकर्स गैंग तैयार किया है। गैंग के सरगना का गुरुवार को बर्थडे था। उसके गुर्गें सरगना का बर्थडे मनाने के लिए कॉलेज के पास एकजुट थे। इसी बीच छात्रों से उनकी झड़प शुरू हो गई। विवाद बढ़ने पर मारपीट और फायरिंग की गई।

कॉलेज के बाहर होती है अड्डेबाजी
बताया गया है कि बीडी डिग्री कॉलेज के बाहर बाइकर्स गैंग की अड्डेबाजी होती है। इसके चलते अक्सर छात्रों से झड़प होती है। बाइकर्स गैंग के लोग कॉलेज में भी जबरन घुस जाते हैं, जबकि कॉलेज प्रशासन की ओर से बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मानें तो सरगना का बर्थ डे मनाने के लिए बाइकर्स गैंग के सदस्य कॉलेज में घुसना चाहते थे। इसका विरोध करने पर ही छात्रों से बाइकर्स गैंग के युवक उलझ गये।

कालेज में इंट्री के लिए पहचान पत्र अनिवार्य कर दिया गया है। ऐसे में बाहरी लोगों के प्रवेश पर लगाई गई रोक के चलते दोनों गुटों में मामूली झड़प हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तब तक मामला शांत हो चुका था। अब तक किसी पक्ष की ओर से आवेदन नहीं मिला है। घटना को देखते हुए कालेज के पास पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है।
-अरुण कुमार, थाना प्रभारी गर्दनीबाग

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar crime news bikers gang and students fight in dispute to celebrate birthday in patna firing several rounds people running to save lives