ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअंधविश्वास में 70 साल के बुजुर्ग की हत्या, लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला; पत्नी, बेटा व बहू को भी पीटा

अंधविश्वास में 70 साल के बुजुर्ग की हत्या, लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला; पत्नी, बेटा व बहू को भी पीटा

किशनगंज में जादू-टोना (अंधविश्वास) को लेकर 70 वर्षीय वृद्ध की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। एसडीपीओ को घटना की जांच का आदेश दिया गया है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

अंधविश्वास में 70 साल के बुजुर्ग की हत्या, लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला; पत्नी, बेटा व बहू को भी पीटा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,किशनगंजThu, 16 Nov 2023 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के किशनगंज प्रखंड के बेलवा पंचायत के सालकी उरांव टोला में गुरुवार की सुबह जादू-टोना (अंधविश्वास) को लेकर 70 वर्षीय वृद्ध की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पिटाई के शिकार बने बुधु उरांव किशनगंज की बेलवा पंचायत के सालकी के रहने वाले थे। जादू-टोना के कारण वृद्ध बुधु की हत्या की बात कही जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस बीच बुधु के शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। 

परिवार के दूसरे सदस्यों को भी पीटा
जानकारी के अनुसार जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए कुछ ग्रामीणों ने बुधु व उसके परिवार से दूसरे सदस्यों की गुरुवार सुबह बुरी तरह पिटाई कर दी। सिर पर ज्यादा चोट लगने से मौके पर ही बुधु की मौत हो गई। मारपीट में बुधु की पत्नी, बेटा, बहु, बेटी भी घायल हुए हैं। किशनगंज एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनू ने बताया कि मामले में दोषियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है। एसडीपीओ को घटना की जांच का आदेश दिया गया है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। घटना के बाद से बुधु के परिजन डरे सहमे हैं।

पूर्व में भी की गई थी मारपीट
बेलवा पंचायत के सरपंच पजीरुद्दीन, मुखिया तैबुर रहमान ने बताया कि बुधु के साथ पूर्व में भी मारपीट की गई थी। मारपीट को लेकर पूर्व में पंचायत की गई थी। लेकिन आरोपी एक बार फिर उग्र हो गया और बुधु उरांव व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। मामले में  मुखिया तैबुर रहमान, बेलवा पंचायत के सरपंच पजीरुद्दीन, उपसरपंच परवेज आलम ने दोषियों पर कानूनसंगत कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें