ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: जेल में बंद कैदी के नाम पर चिट्ठी भेज बैंक मैनेजर से मांगी 20 लाख रंगदारी, रुपये नहीं मिलने पर हत्या की धमकी

बिहार: जेल में बंद कैदी के नाम पर चिट्ठी भेज बैंक मैनेजर से मांगी 20 लाख रंगदारी, रुपये नहीं मिलने पर हत्या की धमकी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के पहाड़पुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा मैनेजर से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। इनकार करने या तबादला कराने पर हत्या की धमकी दी गई है। बेतिया मंडल कारा के...

बिहार: जेल में बंद कैदी के नाम पर चिट्ठी भेज बैंक मैनेजर से मांगी 20 लाख रंगदारी, रुपये नहीं मिलने पर हत्या की धमकी
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Jan 2021 07:52 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के पहाड़पुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा मैनेजर से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। इनकार करने या तबादला कराने पर हत्या की धमकी दी गई है। बेतिया मंडल कारा के बंदी शिबू मियां के नाम से स्पीड पोस्ट भेजकर रंगदारी मांगी गई है। 22 दिसंबर को पत्र भेजा गया है। 29 दिसंबर को कांटी थाने में एफआईआर कराई गई है। पत्र कार्यालय में भेजा गया था। बैंक मैनेजर एसके स्वामी ने इसे पुलिस को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है। एएसपी वेस्ट इस केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

इधर, बेतिया मंडल कारा के अधीक्षक ने बताया कि शिबू मियां मंडल कारा में बंद था। चार माह पहले छूट चुका है। कोई दूसरा शिबू मियां अभी जेल में है या नहीं, इसकी खोज-खबर ली जाएगी। उन्होंने आशंका जतायी कि किसी अपराधी ने जेल प्रबंधन को बदनाम करने की साजिश रची है। वहीं एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि बेतिया जेल के पते से पत्र आना काफी गंभीर है। इसकी जांच के लिए बेतिया जेल से भी संपर्क साधा जा रहा है। एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि किसी पोस्ट ऑफिस से इसे भेजा गया है। इसकी जांच कराई जा रही है। 

एमआईटी पोस्ट ऑफिस से भेजा गया पत्र : 
शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि पत्र एमआईटी पोस्ट ऑफिस से स्पीड पोस्ट किया गया है। पुलिस ने पोस्ट ऑफिस में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला है। इसमें एक संदिग्ध दिखा है। इस आधार आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नहीं आई कॉल, दहशत में परिवार :
बैंक मैनेजर एसके स्वामी ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उनसे मोबाइल या फोन पर रंगदारी नहीं मांगी है। दो माह पूर्व पहाड़पुर में ज्वाइन किया। चार साल पहले भी इस तरह का पत्र पहाड़पुर शाखा में आ चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें