DA Image
20 जनवरी, 2021|9:47|IST

अगली स्टोरी

बिहार: जेल में बंद कैदी के नाम पर चिट्ठी भेज बैंक मैनेजर से मांगी 20 लाख रंगदारी, रुपये नहीं मिलने पर हत्या की धमकी

crime news  bihar

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के पहाड़पुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा मैनेजर से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। इनकार करने या तबादला कराने पर हत्या की धमकी दी गई है। बेतिया मंडल कारा के बंदी शिबू मियां के नाम से स्पीड पोस्ट भेजकर रंगदारी मांगी गई है। 22 दिसंबर को पत्र भेजा गया है। 29 दिसंबर को कांटी थाने में एफआईआर कराई गई है। पत्र कार्यालय में भेजा गया था। बैंक मैनेजर एसके स्वामी ने इसे पुलिस को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है। एएसपी वेस्ट इस केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

इधर, बेतिया मंडल कारा के अधीक्षक ने बताया कि शिबू मियां मंडल कारा में बंद था। चार माह पहले छूट चुका है। कोई दूसरा शिबू मियां अभी जेल में है या नहीं, इसकी खोज-खबर ली जाएगी। उन्होंने आशंका जतायी कि किसी अपराधी ने जेल प्रबंधन को बदनाम करने की साजिश रची है। वहीं एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि बेतिया जेल के पते से पत्र आना काफी गंभीर है। इसकी जांच के लिए बेतिया जेल से भी संपर्क साधा जा रहा है। एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि किसी पोस्ट ऑफिस से इसे भेजा गया है। इसकी जांच कराई जा रही है। 

एमआईटी पोस्ट ऑफिस से भेजा गया पत्र : 
शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि पत्र एमआईटी पोस्ट ऑफिस से स्पीड पोस्ट किया गया है। पुलिस ने पोस्ट ऑफिस में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला है। इसमें एक संदिग्ध दिखा है। इस आधार आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नहीं आई कॉल, दहशत में परिवार :
बैंक मैनेजर एसके स्वामी ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उनसे मोबाइल या फोन पर रंगदारी नहीं मांगी है। दो माह पूर्व पहाड़पुर में ज्वाइन किया। चार साल पहले भी इस तरह का पत्र पहाड़पुर शाखा में आ चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar crime news 20 lakh extortion money sought from bank manager in name of prison in muzaffarpur threat of murder for not giving money