DA Image
22 अक्तूबर, 2020|10:24|IST

अगली स्टोरी

दरभंगा में एटीएम में पैसा डालने आए कर्मियों से 12.47 लाख रुपये लूटे, बदमाशों की अंधाधुंध फायरिंग में एक घायल

दरभंगा जिले के जाले में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के परिसर स्थित एटीएम में कैश डालने आए सीएमसी कंपनी के कर्मियों से बदमाशों ने 12 लाख 47 हजार पांच सौ रुपए लूट लिये। घटना सोमवार शाम करीब सवा पांच बजे की है। बैक की शाखा जाले-अतरबेल मुख्य सड़क के किनारे जाले थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर कदम चौक पर है।

घटना के समय कदम चौक बाजार में लगभग एक हजार लोग थे। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। बदमाशों की गोली से कमतौल थाना के रतनपुर निवासी मनोज ठाकुर (40) घायल हो गया। सिंहवाड़ा सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। उसे जांघ में गोली लगी है।

प्रत्यक्षदर्शी मकान मालिक सह व्यवसायी महेश्वर प्रसाद ठाकुर उर्फ भोला ठाकुर ने बताया कि तीन बाइक पर सवार पांच बदमाश उत्तर दिशा से आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इससे बाजार में अफरातफरी गई। श्री ठाकुर के अनुसार तीन बदमाश दोनों हाथों में दो-दो पिस्टल से फायर करते हुए एटीएम परिसर में आए और सीएमसी कंपनी के पांच कर्मियों को कब्जे में कर लिया। इसके बाद गार्ड अब्दुल अजीज अंसारी की रायफल और कैश लूटकर दक्षिण दिशा की ओर निकल गए। घटनास्थल से लगभग दो सौ मीटर दक्षिण सड़क किनारे गड्ढ़े से गार्ड से लूटी गई राइफल बरामद हुई। सीएमसी कंपनी के कस्टोडियन कमलदेव यादव ने बताया कि एटीएम में पूर्व से रखे 12 लाख रुपये लुटने से बच गये। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी बाबू राम आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

इधर, बैंक ऑफ इंडिया की जाले शाखा के प्रबंधक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शाम 4.30 बजे बैंक का कैश क्लोज होने के बाद गार्ड की राइफल भी जमा हो गयी थी। बदमाशों ने इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। एटीएम के कैश से बैंक का कोई लेना-देना नहीं होता है और न ही उस पर बैंक का किसी तरह का कोई नियंत्रण होता है।

एटीएम में कैश डालने आए कर्मियों से 12 लाख रुपये की लूट हुई है। बदमाशों की ओर से कई राउंड फायरिंग किए जाने की जानकारी मिली है। घटना की छानबीन की जा रही है। कुछ बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है। सभी बदमाश जल्द ही पकड़े जाएंगे।
- बाबू राम, एसएसपी, दरभंगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar crime news 12 lakh 47 thousand rupees looted from personnel came to ATM in darbhanga indiscriminate firing of miscreants