DA Image
6 अप्रैल, 2021|8:41|IST

अगली स्टोरी

Bihar Crime: दरभंगा में नाबालिग से प्राइवेट क्लीनिक में छेड़खानी करने वाले की चप्पल से हुई पिटाई, नौकरी दिलाने के नाम पर 60 हजार रुपये भी ठगे

बिहार के दरभंगा जिले के केवटी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा के पास संचालित एक निजी क्लीनिक में रविवार को जमकर हंगामा हुआ। इस क्लीनिक का संचालन केवटी सीएचसी में तैनात चक्षु सहायक (कंपाउंडर) राजन कुमार करता है। इस क्लीनिक में एक नाबालिग लड़की ने राजन कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाकर चप्पल से उसकी पिटाई की। हंगामा होने पर ग्रामीण वहां पहुंचे। उन्होंने भी आरोपित राजन कुमार की जमकर पिटाई की। 

जानकारी मिलने पर केवटी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित राजन कुमार व नाबालिग लड़की को थाना ले गयी। वहां उन दोनों से पूछताछ की जा रही है। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने कहा कि इस संबंध में केवटी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आरोपित राजन कुमार ने उक्त लड़की को रविवार को हवाई अड्डा स्थित क्लीनिक में बुलाया था। लड़की का आरोप है कि राजन कुमार गलत नीयत से अचानक मेरे साथ बदतमीजी करने लगा। लड़की के विरोध करने और शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। राजन कुमार की पिटाई करने के बाद इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर केवटी पुलिस मौके पर पहुंची और डॉक्टर व लड़की को थाना लाया। 

हंगामे के दौरान इस बात का भी खुलासा हुआ है कि लड़की को नौकरी दिलाने के नाम आरोपित राजन कुमार ने उससे 60 हजार रुपये ठग लिये। ग्रामीणों की पूछताछ में राजन कुमार ने लड़की से 30 हजार रुपये लेने की बात स्वीकार की है। 

इस संबंध में केवटी सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. एनके लाल ने बताया कि राजन केवटी सीएचसी में चक्षु सहायक के पद पर करीब एक वर्ष से प्रतिनियुक्त है। वह निजी क्लिनिक भी चलाता है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar crime molestation with minors in private clinic in darbhanga beating slippers 60 thousand rupees were also cheated in name of getting job