DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › Bihar: पुलिस को देख भाग रहे बदमाशों की स्कॉर्पियो नदी में गिरी, तैरकर दो अपराधी हुए फरार, 2 गिरफ्तार
बिहार

Bihar: पुलिस को देख भाग रहे बदमाशों की स्कॉर्पियो नदी में गिरी, तैरकर दो अपराधी हुए फरार, 2 गिरफ्तार

समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 02 Aug 2021 09:05 PM
Bihar: पुलिस को देख भाग रहे बदमाशों की स्कॉर्पियो नदी में गिरी, तैरकर दो अपराधी हुए फरार, 2 गिरफ्तार

समस्तीपुर जिले के सिंघिया में रविवार रात पुलिस से बचने के लिए भाग रहे बदमाशों की स्कॉर्पियो नदी में गिर गयी। पीछा कर पुलिस ने नदी में गिरे वाहन में फंसे दो बदमाश को सुरक्षित निकालने के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस बीच दो बदमाश तैर कर भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार, सिंघिया थाना के पीपरा घाट स्थित पेट्रोल पम्प के पास रविवार देर रात करीब एक बजे चार बदमाश स्कॉर्पियो लेकर पहुंचे और सड़क से गुजरने वाले वाहन चालकों को यह कह रोकना शुरू कर दिया कि वे वाहन फाइनेंसर हैं। रोके गये वाहन का पैसा बकाया है जिसे जब्त करना है।
बताया गया है कि उसी क्रम में मुंगेर लौट रहे पिकअप चालक को भी बदमाशों ने वाहन का किस्त फेल होने का हवाला देकर रोकवाया। पिकअप मुंगेर जिले से तबादला हुए एक बीडीओ का सामान बिरौल उतारने के बाद लौट रहा था।

चालक ने किसी तरह का बकाया होने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर गाड़ी की चाबी छीन ली। उसके बाद उसे गाड़ी से उतार दिया। पिकअप चालक गाड़ी छोड़ सिंघिया की ओर बढ़ा। तभी उसकी गश्त लगा रहे चौकीदार पर नजर पड़ी। जिसे उसने सारी बात बताई। इसके बाद चौकीदार ने तुरंत इसकी सूचना थानेदार को दी।

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये। पुलिस को आते देख सभी बदमाश स्कॉर्पियो पर सवार होकर हरदिया गांव की और भागे। तब पुलिस ने पीछा शुरू कर दिया। बताया जाता है कि उसी क्रम में स्कॉर्पियो के चालक ने एक मोड़ पर संतुलन खो दिया। जिससे स्कॉर्पियो पुल से नीचे एक पेड़ से टकराते हुए कमला नदी में चली गयी। जबतक पुलिस पहुंचती स्कॉर्पियो से निकल दो बदमाश तैर कर भाग निकले। जबकि गाड़ी में ही फंसे दो बदमाशों को सुरक्षित निकालने के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दोनों बदमाश घायल अवस्था में थे। 

पूछताछ में इसमें से एक ने अपना नाम अमित कुमार व घर हाजीपुर बताया। वह स्कॉर्पियो का चालक है। वह किराये का मकान लेकर रोसड़ा में रहता है। वहीं दूसरे ने अपना नाम सुबोध कुमार सिंह व घर दरभंगा जिला के गौड़ाबौराम बताया। सुबोध को चिंताजनक अवस्था में डॉक्टर ने दरभंगा रेफर कर दिया। इस मामले में पिकअप चालक मुंगेर जिले के फरदा गांव निवासी लालो यादव के पुत्र विकास कुमार यादव ने थाने में आवेदन दिया है। जिसमें चार बदमाशों पर मारपीट कर पर्स व गाड़ी लूटने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार बदमाशों की पहचान कर ली गई है। सभी स्थानीय हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

संबंधित खबरें