ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारसुपौल में मर्डर, छठ का प्रसाद खाने फूफा के घर आए युवक की चाकू घोंपकर हत्या

सुपौल में मर्डर, छठ का प्रसाद खाने फूफा के घर आए युवक की चाकू घोंपकर हत्या

बिहार के सुपौल जिले में अपने फूफा के घर छठ का प्रसाद खाने गए युवक की बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सुपौल में मर्डर, छठ का प्रसाद खाने फूफा के घर आए युवक की चाकू घोंपकर हत्या
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,सुपौलTue, 21 Nov 2023 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल जिले में अपने फूफा के घर छठ का प्रसाद खाने गए युवक की बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। प्रतापगंज थाना क्षेत्र के कोसी तटबंध के अंदर लौकहा पंचायत के वार्ड संख्या एक की ये घटना है। सूचना पर पहुंची पुलिस चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक की पहचान राजदेव यादव के पुत्र रोशन कुमार (18 वर्ष) के रूप में हुई है। इस संबंध में एसपी ने कहा कि रोशन हत्याकांड का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। इसके लिए पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार प्रतापगंज थाना क्षेत्र की चिलौनी उत्तर पंचायत के वार्ड 9 बांस चौक निवासी राजदेव यादव का पुत्र रोशन कुमार (18 वर्ष) अपने फुफेरे भाई श्रीपुर बेलही निवासी मंटू कुमार के साथ सोमवार की दोपहर लौकहा पंचायत के वार्ड एक आया था। लौकहा में मंटू की दो बुआ रहती है। मंटू अपने फुफा नंदलाल यादव के घर रौशन को लेकर छठ का प्रसाद खाने के लिए पहुंचा। शाम में मंटू अपने दूसरे फुफा के यहां चला गया। शाम लगभग सात बजे रौशन घूमने के लिए निकला। इसी बीच बदमाशों ने सुनसान जगह पर रौशन को पेट और पीठ में ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इससे रौशन गंभीर रूप से घायल हो गया। 

कुछ देर के बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर खून से लथपथ रौशन पर पड़ी तो नंदलाल को इसकी जानकारी दी। इसके बाद नंदलाल अपने परिजनों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा और गंभीर रूप से घायल रौशन को इलाज कराने के लिए कुनौली अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कुनौली थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कुनौली थाना पुलिस इसकी जानकारी भपटियाही थाना को दी। 

सूचना पर पहुंची कुनौली थाना पुलिस ने घटना की छानबीन की और त्वरित कार्रवाई करते हुए लौकहा पंचायत के वार्ड एक निवासी रंजीत कुमार, सरोज कुमार, संजीत कुमार और मृतक रोशन कुमार के साथ आए प्रतापगंज थाना क्षेत्र के श्रीपुर बेलही निवासी मंटू कुमार को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। भपटियाही थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

प्रभारी थानाध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सूचना पर एसपी शैशव यादव भपटियाही थाना पहुंचकर रोशन हत्याकांड में हिरासत में लिए गए चारों युवकों से पूछताछ की।