ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारPatna: घर के पास टहल रही गर्भवती महिला से गैंगरेप, खेत में खींचकर ले गए, बारी-बारी से की दरिंदगी

Patna: घर के पास टहल रही गर्भवती महिला से गैंगरेप, खेत में खींचकर ले गए, बारी-बारी से की दरिंदगी

पटना में बेऊर थाना क्षेत्र के सिपारा क्षेत्र में शनिवार की रात खाना खाकर घर से टहलने निकली गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता को खेत में खींचकर उसके साथ बारी-बारी से चार...

Patna: घर के पास टहल रही गर्भवती महिला से गैंगरेप, खेत में खींचकर ले गए, बारी-बारी से की दरिंदगी
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Sep 2021 11:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना में बेऊर थाना क्षेत्र के सिपारा क्षेत्र में शनिवार की रात खाना खाकर घर से टहलने निकली गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता को खेत में खींचकर उसके साथ बारी-बारी से चार आरोपितों ने हैवानियत की। बाद में उसे बेहोशी की हालत में पटना जंक्शन के करबिगहिया छोर स्थित प्लेटफॉर्म नंबर 10 के पास छोड़ दिया। 

भागते समय जीआरपी ने खदेड़ कर दो आरोपितों विकल कुमार और अंकित को पकड़ लिया, जबकि दो अन्य आरोपित बाइक से भाग निकले। जीआरपी ने पीड़िता के साथ दोनों आरोपितों को महिला थाने के हवाले कर दिया। महिला थाने में पीड़िता के बयान पर आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। 

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। दो अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों की पहचान विमल और अंकित कुमार के रूप में हुई है, जो सिपारा के विशुनपुर पकड़ी के रहने वाले हैं। पीड़िता का मेडिकल जांच और फर्द बयान दर्ज किया गया है। सोमवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें