ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअररिया में ई रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या, बोरी में भरकर लाश को जंगल में फेंका

अररिया में ई रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या, बोरी में भरकर लाश को जंगल में फेंका

बिहार के अररिया जिले के ककुड़वा बस्ती वार्ड संख्या 29 निवासी सिटी रिक्शा चालक मोहम्मद अजीम की अज्ञात बदमाशों ने रविवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार की अहले सुबह अजीम का शव अररिया आरएस ओपी...

अररिया में ई रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या, बोरी में भरकर लाश को जंगल में फेंका
अररिया हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Jul 2021 05:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अररिया जिले के ककुड़वा बस्ती वार्ड संख्या 29 निवासी सिटी रिक्शा चालक मोहम्मद अजीम की अज्ञात बदमाशों ने रविवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार की अहले सुबह अजीम का शव अररिया आरएस ओपी क्षेत्र के रहिकपुर वार्ड संख्या एक स्थित जंगल में बोरे में भरा हुआ मिला। 

लाश मिलने की सूचना पर पहुंची अररिया आरएस ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया। बोरी में लाश होने की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को मिली वहां भीड़ जमा हो गई। सूचना पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की। पुलिस के अनुसार अजीम के शरीर पर दो गोली लगने के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कहीं दूसरी जगह कर लाश को बोरी में भरकर जंगल में फेंका गया है। लाश मिलने की जानकारी के बाद मृतक सिटी रिक्शा चालक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और दहाड़ मार कर रोने लगे।

मृतक के भाई मो असद आलम ने बताया कि उनका भाई ई-रिक्शा चलाता था। रविवार की रात करीब दस बजे तक वह घर नहीं लौटा तो वे लोग उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन अजीम का कुछ पता नही चला। उन्होंने बताया कि हर रोज अजीम रात आठ बजे रात ही घर लौट आता था। बीते रविवार जब वह 10 बजे तक उसके घर नहीं आने पर खोजबीन किया जा रही था। सोमवार की सुबह रहिकपुर में किसी के शव मिलने की जानकारी मिली। जब वे लोग रहिकपुर पहुंचे तो लाश उनके भाई का था।

अररिया आरएस ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मो अजीम की कहीं दूसरी जगह हत्या कर लाश को बोरी में बंद कर रहिकपुर जंगल में फेंका गया है। मृतक के शरीर में दो गोली लगने के निशान स्पष्ट दिख रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की कितनी गोली मारी गई है। सोमवार शाम एसपी हृदयकांत रहिकपुर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। एसपी ने पुलिस अधिकारियों को हत्या कांड का खुलासा करने और हत्या में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने का निदेश दिया।

एसडीपीओ ने मृतक के परिजनों से की पूछताछ:

हत्या की जानकारी के बाद मौके पर पंहुचे एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने मृतक के परिवार से अगल ले जाकर पूछताछ की। एसडीपीओ ने परिजनों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया कि अजीम की किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी। जमीन-जायदाद या फिर कोई अन्य कारणों को लेकर किसी से कोई विवाद तो नहीं चल रहा था। एसडीपीओ ने बताया कि हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन हत्यारे को चिन्हित कर लिया गया है, जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

तीन बच्चों के पिता थे मृतक मो अजीम:
अपराधियों द्वारा अजीम की हत्या किए जाने की खबर जैसे ही परिजनों को मिली घर कोहराम मच गया। परिजनों के चीत्कार से इलाका दहल गया। दो बेटी और एक बेटे के पिता मो अजीम की पत्नी की चीत्कार सुनकर लोगों का कलेजा फट रहा था। वह दहाडे़ मार-मारकर बेहोश हो जाती थी। मृतक की पत्नी के विलाप से रहिकपुर मोहल्ला शोक में डूब गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें